मनोरंजन जगत में पसरा सन्नाटा, सिंगर-राइटर-प्रोड्यूसर पामेला ने दुनिया को कहा अलविदा
मनोरंजन जगत में पसरा सन्नाटा, सिंगर-राइटर-प्रोड्यूसर पामेला ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

बॉलीवुड से बहुत दुखद खबर सुनने के लिए मिली है. इंडियन सिनेमा के दिग्गज दिवंगत डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का देहांत हो गया है. पामेला चोपड़ा ने 85 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली. पामेला चोपड़ा के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. 

नहीं रहीं पामेला चोपड़ा: ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने पामेला चोपड़ा की मौत की खबर को मीडिया से कंफर्म किया है. उन्होंने कहा है की पामेला चोपड़ा का देहांत आज सुबह हुआ है. पामेला चापड़ा आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां थीं और रानी मुखर्जी की सास थीं. पामेला चोपड़ा ने यश चोपड़ा से 1970 में पारंपरिक रीति-रिवाजों से विवाह भी रचाया था. दोनों ने अरेंज मैरिज की थी. पति यश चोपड़ा की मौत के करीब 11 वर्ष के उपरांत अब पामेला चोपड़ा भी इस दुनिया से रुख्सत हो चुकी है. 

सिंगर-राइटर-प्रोड्यूसर थीं पामेला चोपड़ा: पामेला चोपड़ा एक प्लेबैक सिंगर रही. वो एक मूवी राइटर और प्रोड्यूसर भी रही. सिनेमा की दुनिया में पामेल चोपड़ा का बड़ा योगदान देखने के लिए मिला है.  यश चोपड़ा की कई फिल्मों के म्यूजिक में भी उनका इन्वॉलमेंट रहा है. पामेला चोपड़ा ने कई मूवी में गाने गाए थे. लेकिन उन्होंने सभी गाने अपने पति की मूवीज के लिए ही गाए.

वर्ष 1993 में आई फिल्म आईना को पामेला चोपड़ा ने अकेले ही प्रोड्यूस भी किया है. पामेला ने अपने पति यश चोपड़ा, बेटे आदित्य चोपड़ा और प्रोफेशनल राइटर तनुजा चंद्रा के साथ 1997 की हिट फिल्म दिल तो पागल है की स्क्रिप्ट भी लिख दी थी.

प्रियंका चोपड़ा ने RRR को लेकर कर दी ये गलती, लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलीज हुआ 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना, सलमान खान ने दी अपनी आवाज

एक गाने ने बदल दी थी गजेंद्र वर्मा की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -