मंडे बॉक्स ऑफिस पर चला किसका जादू, जानिए शाकुंतलम और भोला का आंकड़ा
मंडे बॉक्स ऑफिस पर चला किसका जादू, जानिए शाकुंतलम और भोला का आंकड़ा
Share:

बॉक्स ऑफिस पर जब तक सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज नहीं हो रही है, तब तक अजय देवगन और सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म को प्रॉफिट बनाने का पूरा अवसरहै। हालांकि दोनों ही मूवी बहुत डीसेंट बिजनेस करते हुए आगे बढ़ती जा रही है, लेकिन अभी भी दोनों में से कोई फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब नहीं हो पाई। सोमवार को सामंथा की मूवी 'शाकुंतलम' ने जहां अपना चौथा दिन पूरा किया वहीं अजय देवगन की 'भोला' अपना 19वां दिन बॉक्स ऑफिस पर पूरा करने में कामयाब हो गई। जानिए दोनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'भोला' Day 19 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अजय देवगन की मूवी भोला 19वें दिन के उपरांत अभी तक कुल 85 करोड़ 84 लाख रुपये कमा पाने में कामयाब रही है। मूवी का सोमवार (Day 19) का बिजनेस 1 करोड़ 15 लाख रुपये (अनुमानित) बताया जा रहा है। पहले सप्ताह में 60 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 19 करोड़ रुपये का बिजनेस करने वाली इस फिल्म की हालत तीसरे हफ्ते में पतली हुई दिखाई दे रही है।

'शाकुंतलम' Day 4 बॉक्स ऑफिस: खबरों का कहना है कि सामंथा रूथ प्रभु स्टारर फिल्म शाकुंतलम के बारे में तो यह मूवी भी बॉक्स ऑफिस पर घिसट-घिसट कर आगे बढ़ती दिखाई दे रही है। महाकवि कालिदास द्वारा रचित एक महान गाथा को पर्दे पर बहुत खूबसूरती से उतारने के बावजूद मेकर्स कुछ तो मिस कर चुके है जिसके चलते फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। मूवी का चौथे दिन (Day 4) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन महज 60 लाख रुपये रहा। मूवी का अभी तक का टोटल कलेक्शन 6 करोड़ 25 लाख रुपये हो चुका है।

पंजाबी बीट्स पर सलमान खान का डांस देख दीवाने हुए फैंस

47 साल की उम्र इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी, जानिए कौन है दूल्हा?

पहली इंटरनेशनल फ्लाइट में मनोज ने पी ली थी इतनी शराब नहीं थी किसी भी बात की सुध-बुध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -