पहली इंटरनेशनल फ्लाइट में मनोज ने पी ली थी इतनी शराब नहीं थी किसी भी बात की सुध-बुध
पहली इंटरनेशनल फ्लाइट में मनोज ने पी ली थी इतनी शराब नहीं थी किसी भी बात की सुध-बुध
Share:

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'सैम बहादुर (Sam Bahadur)' को लेकर बहुत सुर्खियों में हैं। विक्की कौश और मनोज बाजपेयी स्टारर इस मूवी की शूटिंग पूरी हो गई है। 'सैम बहादुर' इसी वर्ष 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। अपनी दमदार अदाकारी के अलावा मनोज बाजपेयी अपने बेबाक बयानों को लेकर भी बहुत सुर्खियों में रहते हैं। 

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अक्सर अपने स्ट्रगल के किस्से भी सुना रहे है। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें एक्टर ने बताया कि उनकी पहली इंटरनेशनल फ्लाइट बेहद ही यादगार थी। क्योंकि फ्लाइट में अभिनेता ने फ्री की बेहिसाब शराब पी ली थी।  

पेरिस बार पेरिस गए थे मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee): मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने एक इंटरव्यू के बीच बताया था, "जब मैं थिएटर कर रहा था तब मैं पेरिस गया था। वह मेरी पहली इंटरनेशनल ट्रिप रही है। इस फ्लाइट के दौरान मैंने बिल्कुल भी शराब नहीं पी थी क्योंकि मुझे लगा कि फ्लाइट में मुझसे जिसके पैसे लिए जाएंगे और मेरे पास पैसे नहीं थे। मैं वहां पर थिएटर की वजह से एक्सचेंज प्रोग्राम के लिए जा रहा था। वहां जाकर मुझे पता चला कि शराब मुफ्त में प्रदान की जा रही है। पेरिस से जब मैं भारत वापस लौट रहा था तो वापस आते समय फ्लाइट में मैंने इतनी शराब पी ली थी कि मैं बेहोश होकर गिर पड़ा था।"

फाइल नंबर 323 में सुनील संग नजर आएगा ये अभिनेता

सलमान खान पर भड़के फैंस, शहनाज गिल है वजह

TIM COOK के साथ नजर आई माधुरी दीक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -