पंजाबी बीट्स पर सलमान खान का डांस देख दीवाने हुए फैंस
पंजाबी बीट्स पर सलमान खान का डांस देख दीवाने हुए फैंस
Share:

सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' कुछ दिनों के उपरांत ही रिलीज की जाने वाली है। उनके फैन्स मूवी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। ट्रेलर और कई गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। अब सलमान खान का नया डांस नंबर 'ओ बल्ले बल्ले' सोमवार की शाम को रिलीज कर दिया गया है। सलमान की खासियत है कि उनके गानों में ऐसे हुक स्टेप्स होते हैं जिस पर आसानी से कोई भी डांस कर पाएगा। 'ओ बल्ले बल्ले' गाने में वह पंजाबी बीट्स पर थिरकते दिख रहे हैं। वीडियो में उनके साथ, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और विनाली भटनागर हैं।

लव स्टोरी की झलक: खबरों का कहना है कि गाने में सलमान खान लंबे बालों के साथ अपने ऑल-ब्लैक लुक में दिखाई दे रहे है। वह कई बार जस्सी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम के साथ स्क्रीन भी साझा कर रहे है। इस गाने में लव कनेक्शन भी दिखाया गया है। जस्सी गिल, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और विनाली भटनागर के बीच लव स्टोरी की झलक भी दिखाई दे रही है।

 

दिखेगा टावल डांस स्टेप्स: एक सीन में सलमान मशहूर टावल डांस स्टेप्स को री-क्रिएट करने का प्रयास कर रहे है लेकिन बाद में वह रुक जाते हैं। गाने में सलमान फैन्स के लिए नया हुक स्टेप्स लेकर हाजिर हो चुके है। इसे सुखबीर ने कम्पोज किया है और उन्होंने ही गाया है। लिरिक्स कुमार के द्वारा लिखे गए है। डांस कोरियोग्राफर जानी मास्टर हैं। गाना मॉर्डन फ्यूजन है और पंजाबी बीट्स है।

बॉलीवुड में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई ये एक्ट्रेस

मां श्वेता तिवारी के कारण पलक तिवारी ने नहीं किया TV में काम

माधुरी की कार कलेक्शन में जुड़ी एक और शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -