47 साल की उम्र इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी, जानिए कौन है दूल्हा?
47 साल की उम्र इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी, जानिए कौन है दूल्हा?
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल उन अभिनेत्रियों में से है जो अपनी निजी जिंदगी के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं। माही गिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रही। माही गिल ने फिल्म 'देव डी' से अपने करियर का आरम्भ किया था। तत्पश्चात, उन्होंने पर्दे पर एक से बढ़कर एक भूमिका निभाई। हालांकि, माही गिल बीते बहुत वक़्त से पर्दे से दूर है। वहीं अब माही गिल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, माही गिल ने गुप-चुप शादी कर ली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि माही ने एक्टर-एंटरप्रेन्योर रवि केसर से शादी की है। दोनों ने वर्ष 2019 में आई डिजिटल सीरीज ‘फिक्सर’ में काम किया था। इस रिपोर्ट में बताया गया है माही ने स्वयं कंफर्म करते हुए कहा, 'मैंने उनसे शादी की है। रवि केसर संग शादी कर माही गिल मुंबई से दूर गोवा में शिफ्ट हो गई है। गोवा में वह पति एवं बेटी वेरोनिका के साथ रह रही है। दोनों ने कब शादी की इस बारे में कोई खबर नहीं है।

वर्ष 2019 में माही ने सभी को हैरान कर दिया जब उन्होंने घोषणा की थी कि उनकी ढाई वर्षीय बेटी है। इस न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू के चलते माही गिल ने कहा था, "निजी कारण हैं  कि मैंने सोशल मीडिया पर वेरोनिका की तस्वीर पोस्ट नहीं की। मैं एक बहुत ही निजी एवं शर्मीली इंसान हूं तथा मेरी जिंदगी में ऐसी बहुत सी चीजें हुई हैं जो कभी भी पब्लिकली नहीं हुई हैं। खबरों के अनुसार, फिल्मों में आने से पहले ही माही गिल शादी शुदा थीं। वर्ष 1992 में पंजाब के एक बिजनेसमैन के बेटे से उनकी शादी हुई थी। हालांकि ये रिश्ता अधिक लंबा टिक नहीं पाया तथा फिर दोनों अलग हो गए।

बॉलीवुड में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई ये एक्ट्रेस

मां श्वेता तिवारी के कारण पलक तिवारी ने नहीं किया TV में काम

माधुरी की कार कलेक्शन में जुड़ी एक और शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -