'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद को 'आत्महत्या' के लिए किसने उकसाया ? जांच में जुटी पुलिस
'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद को 'आत्महत्या' के लिए किसने उकसाया ? जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद  सफदरजंग अस्पताल से घर वापस आ गए हैं। उन्होंने शराब के साथ नींद की गोलियाँ ली थीं और ख़ुदकुशी का प्रयास किया था। कांता प्रसाद मतलब 'बाबा का ढाबा' के मालिक के घर लौटने से बड़ी खबर यह है कि, उन्होंने यूट्यूबर (YouTuber) गौरव वासन पर गंभीर आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांता प्रसाद ने पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि कई यूट्यूबर उन्हें फोन करते थे। कॉल करके उनसे यूट्यूबर गौरव वासन से माफी माँगने को कहते थे। इसी वजह से अवसाद में चले गए थे और आत्महत्या का प्रयास किया था। 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद और उनके द्वारा यूट्यूबर गौरव वासन पर लगाए गए आरोप के मामले में अभी तक कोई FIR दर्ज नहीं की गई है। पुलिस प्रारंभिक जाँच में उन यूट्यूबर की भूमिका की जाँच कर रही है, जो कांता प्रसाद को फोन करते थे।

दिल्ली पुलिस के DCP (दक्षिण जिला) अतुल कुमार ठाकुर ने मीडिया को जानकारी दी है कि 81 वर्षीय कांता प्रसाद की हालत स्थिर है और वह घर वापस आ गए हैं। कांता प्रसाद के बेटे ने इससे पहले पुलिस को बताया था कि उसके पिता ने शराब और नींद की गोलियों का सेवन किया था। उनकी पत्नी बादामी देवी ने कहा था कि उन्होंने मालवीय नगर में अपना नया रेस्तरां बंद कर दिया था, जो गत वर्ष दिसंबर में खुला था, और अपने पुराने सड़क किनारे स्टॉल पर वापस लौट आए थे, क्योंकि नई दुकान को चलाने का खर्च करीब 1 लाख रुपए था, जबकि आय केवल 30,000 रुपए के आसपास थी।

तहरीक-उल-मुजाहिदीन के 7 आतंकियों के खिलाफ NIA ने दाखिल की चार्जशीट

'शिवराज' को जेपी नड्डा ने बताया नंबर वन, कहा- 'मीडिया खबरों के आधार पर CM नहीं बदले जाते'

इजराइल दूतावास ब्लास्ट मामले में NIA ने कारगिल से गिरफ्तार किए 4 युवक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -