'नेल पेंट लगाकर कौन करता है', नमाज पढ़ने को लेकर ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस
'नेल पेंट लगाकर कौन करता है', नमाज पढ़ने को लेकर ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इस समय निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में हैं। आदिल खान दुर्रानी से शादी के बाद उनकी जिंदगी में बहुत उथल पुथल मचा हुआ है। राखी हाल ही में आदिल के मैसूर स्थित घर पहुंच गई थीं जहां से उन्होंने कई वीडियो साझा किए थे। हालांकि उन्हें वहां पर कोई मिला नहीं तथा गेट के बाहर ताला लगा हुआ था। इसी बीच राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह नमाज पढ़ती नजर आई। उन्हें इस पर जमकर ट्रोल किया गया तो उन्होंने बाद में यह वीडियो डिलीट कर दिया।

वही आदिल से शादी के लिए राखी ने इस्लाम धर्म कबूल किया था। उन्होंने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया। राखी ने जो वीडियो साझा किया था उसमें वह सिर को काले रंग के हिजाब से ढका हुआ है। लोगों ने उनके नेल पेंट एवं मेकअप को नोटिस किया तथा कहा कि इतना तैयार होकर नमाज कौन करता है। राखी ने बाद में वीडियो डिलीट कर दिया।

वही एक शख्स ने राखी को बोला, ‘नेल पेंट लगा के कौन नमाज पढ़ता है।‘ एक अन्य ने कहा, ‘नेल पॉलिश के साथ नमाज तो दूर वजू भी नहीं होता आपको नमाज सीख लेनी चाहिए तथा अदब से करनी चाहिए।‘ एक ने लिखा, ‘यह साफ नजर आ रहा है कि तुम केवल दिखावे के लिए कर रही हो। इस प्रकार से करने का क्या फायदा।‘ लगभग एक सप्ताह पहले राखी ने बुर्के में वीडियो साझा किया था। उसमें भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। लोगों का कहना था कि इनका तो ड्रामा ही समाप्त नहीं होता। कब तक आखिर इस प्रकार जनता की सहानुभूति लेने का प्रयास करती रहेंगी। 

बॉलीवुड की इन 2 एक्ट्रेसेस संग फॉरेन टूर पर जाएंगे अक्षय कुमार, बताया किस बात का है डर?

तीसरी बार शादी करने जा रहीं है राखी सावंत! वीडियो देख चौंके लोग

सबके सामने कपिल शर्मा की मां ने खोली बेटे की पोल, प्रोमो देख लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -