सबके सामने कपिल शर्मा की मां ने खोली बेटे की पोल, प्रोमो देख लोटपोट हुए फैंस
सबके सामने कपिल शर्मा की मां ने खोली बेटे की पोल, प्रोमो देख लोटपोट हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में अक्षय कुमार आने वाले हैं। यह अकेले नहीं, अपने साथ तीन और को लेकर आ रहे हैं। यह कोई और नहीं, बल्कि हुस्न की मल्लिकाएं मौनी रॉय, सोनम बाजवा एवं नोरा फतेही हैं। चारो की जोड़ी इस बार कपिल के शो में धूम मचाने वाली है। 

दरअसल, अक्षय कुमार, नोरा फतेही, सोनम बाजवा एवं मौनी रॉय, ये सभी वर्ल्ड टूर पर जा रहे हैं। देश- विदेश में जगह- जगह यह लोग लाइव परफॉर्म करते दिखाई देंगे। तो दर्शकों के लिए तो यह बेहतरीन अनुभव होने वाला है। वैसे देखा गया है कि जब- जब कोई एक्ट्रेस कपिल के शो पर आई है तो उसके साथ कॉमेडियन का फ्लर्ट एंगल जबरदस्त दिखाई दिया है। हंसी के ठहाके पूरे घर में गूंजते सुनाई दिए हैं। और इस बार जब तीन ग्लैमरस एक्ट्रेसेस आ रही हैं कि कपिल के लिए तो सोने पर सुहागा वाली बात हो गई है। लेकिन इस बार के एपिसोड में कुछ अलग नजर आने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें कि इस बार कपिल पर पलटवार होता नजर आएगा। सिर्फ अक्षय पाजी ही नहीं, बल्कि तीनों हसीनाएं भी कपिल पर तंज कसते हुए हंसी- मजाक करती दिखाई देंगी। सोनी चैनल ने सोशल मीडिया पर प्रोमो साझा किया है। इसमें अक्षय कुमार, कपिल की मम्मी से उन किस्सों को बताने के लिए बोलते हैं जो बचपन में घटे थे। अक्षय बोलते हैं कि जब यह कपिल छोटा था तो घर पर जब पड़ोसी आते थे तो आप इससे बोलती थीं कि इन्हें हंसा। कपिल की मम्मी बोलती हैं कि यह बचपन में बहुत शैतान था। अक्षय ने बिना समय लिए इसपर बोला कि यदि यह शैतान नहीं तो दुनिया में कोई नहीं। जनक रानी ने बोला कि बचपन में गांव में लोगों के घर के बाहर जगह होती थी तो यह पांचवे नंबर का घर छोड़कर सारे घर के दरवाजों के आगे एक पुड़िया रख देता था। जब सुबह में लोग दरवाजा खोलते थे तो पुड़िया देखते थे और कहते थे कि कौन मरगया टोना करके चला गया घर के बाहर। इस बात को सुनकर वहां उपस्थित सभी जोर से ठहाके लगाते हैं। कपिल की भी हंसी नहीं रुकती। जनक रानी इसपर बोलती हैं कि जब- जब लोग इस तरह बोलते थे तो मुझे गुस्सा आता था, क्योंकि पता था कि मेरा ही बच्चा ये करके रखकर आया है।

11 माह तक के लिए JIO ने पेश किया शानदार प्लान, आज ही करें रिचार्ज

निया ने अपने कातिलाना फोटोशूट से फिर लगाई इंटरनेट पर आग

टीवी की भोली-भाली अनुपमा का ये रूप देख फैंस हुए बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -