अमिताभ बच्चन को किस पर था क्रश? बिग बी ने दिया ये जबरदस्त जवाब
अमिताभ बच्चन को किस पर था क्रश? बिग बी ने दिया ये जबरदस्त जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन होस्टेड शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 14 के सोमवार के एपिसोड का आरम्भ रोल ओवर प्रतियोगी पूजा बोबड़े के साथ हुआ। उन्होंने 10 हजार रुपये के प्रश्न का उत्तर देने के साथ सोमवार के खेल का आरम्भ किया। पूजा बोबड़े ने कहा कि वह अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर डरी हुई महसूस कर रही हैं। तत्पश्चात, अमिताभ ने अपने ही अंदाज में उन्हें रिलैक्स करने का प्रयास किया।

पूजा ने खेल के चलते अमिताभ बच्चन से यह भी पूछा कि स्कूल के दिनों में उनकी फेवरेट टीचर कौन थीं? इसके जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा, 'मेरे हालात स्कूल में बहुत अधिक खराब थे। मुझे क्लास से बाहर निकल जाने को कहा जाता था तथा पनिशमेंट मिलना एक बहुत आम सी बात हो गई थी।'

अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह विद्यालय में कोई बहुत पसंदीदा बच्चे नहीं थे। साथ ही क्योंकि वह अधिकतर समय क्लास से बाहर ही रहा करते थे तो उनका स्कूल में कोई पसंदीदा अध्यापक भी नहीं था। मगर क्या स्कूल के दिनों में अमिताभ बच्चन को किसी टीचर पर क्रश था? ये प्रश्न पूछे जाने पर अमिताभ बच्चन ने हमेशा की भांति फनी एक्सप्रेसन्स दिए। फिर अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी पूजा को जवाब दिया, 'मुझे पूरे समय सजा ही मिलती रहती थी। कैसे मेरी कोई पसंदीदा अध्यापिका हो सकती थी? मैं कैसे किसी टीचर के साथ फ्लर्ट करने की हिमाकत करता? और यदि मैंने ऐसा किया भी होगा तो मैं आपको नहीं बताने वाला हूं। बता दें कि पूजा ने मजेदार बातें कीं मगर वो खेल से केवल 10 हजार रुपये की धनराशि ही घर ले जा सकीं।

बिग बॉस के बाद इस शो में टकराएगी शिल्पा-हिना, फिर होगी कांटे की टक्कर

हिना खान ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, तस्वीरें देख दे बैठेंगे दिल

आखिर क्यों टूटा TV के इस मशहूर कपल का रिश्ता? खुद एक्टर ने दिया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -