बिग बॉस के बाद इस शो में टकराएगी शिल्पा-हिना, फिर होगी कांटे की टक्कर
बिग बॉस के बाद इस शो में टकराएगी शिल्पा-हिना, फिर होगी कांटे की टक्कर
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का मुकाबला हिना खान के साथ होगा। ऐसा दूसरी बार होगा जब हिना खान एवं शिल्पा शिंदे आपस में टकराएंगे। इससे पहले रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस में दोनों एक आमने-सामने आ चुके हैं। हिना खान ने बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा शिंदे को कड़ी टक्कर दी थी किन्तु विनिंग क्राउन शिल्पा शिंदे के नाम रहा था।

वही एक बार फिर से हिना खान से कॉम्पिटिशन करने के बारे में शिल्पा शिंदे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है तथा कहा है कि वह हिना को अपनी दुश्मन नहीं कहेंगी क्योंकि वह उन्हें पसंद करती हैं। बता दें कि झलक दिखला जा का कॉम्पटीशन बिग बॉस के मुकाबले से पूरी तरह अलग होगा। इस कॉम्पटीशन में फिटनेस और बाकी चीजें अधिक अहम रहेंगी।

वही हिना खान के साथ मुकाबले के बारे में पूछने पर शिल्पा शिंदे की प्रतिक्रिया ऐसी थी कि सभी को बिग बॉस की याद आ गई। शिल्पा शिंदे ने अपने एक इंटरव्यू में कहा- तो मैं ही जीतूंगी। उनसे पूछा गया कि अगर आप दोनों फिर मिलेंगे तो क्या दोस्त बनेंगी? इस सवाल पर शिल्पा ने कहा- तो वो चीजें जो बिग बॉस के घर के अंदर थीं। शिल्पा शिंदे ने कहा कि मुझे कभी नहीं लगा था कि... दुश्मन शब्द बहुत अजीब सा शब्द है, मगर वो घर कभी-कभी बना देता है। घर में हमारे दोस्त भी बन जाते हैं तथा दुश्मन भी। मैं दुश्मन नहीं बोलना चाहूंगी क्योंकि सच में वो मुझे बहुत अच्छी लगती थीं। अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के बाद इस शो में दोनों का कॉम्पटीशन कैसा होगा?

हिना खान ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, तस्वीरें देख दे बैठेंगे दिल

आखिर क्यों टूटा TV के इस मशहूर कपल का रिश्ता? खुद एक्टर ने दिया बयान

इंटरनेट पर छाया 'दयाबेन' का ये वीडियो, देखने वालों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -