आखिर क्यों टूटा TV के इस मशहूर कपल का रिश्ता? खुद एक्टर ने दिया बयान
आखिर क्यों टूटा TV के इस मशहूर कपल का रिश्ता? खुद एक्टर ने दिया बयान
Share:

टीवी के मशहूर स्टार्स आमिर अली और संजीदा शेख की प्रेम कहानी टेलीविजन की दुनिया की सबसे लोकप्रिय कहानियों में से एक कही जाती है। आमिर और संजीदा की लव स्टोरी फेयरीटेल से होते हुए कब एक खराब और खुरदुरे मोड़ पर आकर खड़ी हो गई, किसी को अंदाजा ही नहीं लगा। लंबे समय से अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधे कपल ने अब जाकर अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करना आरम्भ किया है। आखिर ऐसा क्या हुआ कि इस प्यारी सी जोड़ी को नजर लग गई।

अपने एक इंटरव्यू में आमिर अली ने कहा कि वो अपनी बेटी तक से नहीं मिल पा रहे हैं। आमिर ने पहली बार अपने और संजीदा के बीच की परेशानी को लोगों के सामने रिवील किया। आमिर ने बताया कि हमने अपनी जिंदगी के बहुत खूबसूरत साल साथ में गुजारे हैं। हम नहीं चाहते हैं कि सार्वजनिक बयान देकर इसे बदनाम करें। आमिर अली और संजीदा शेख की शादी 2012 में हुई थी। कपल की एक बेटी भी है, आयरा का जन्म 2020 में हुआ है। दोनों के सेपरेशन की खबर प्रशंसकों के सामने एक शॉक की भांति आई है।

वही एक इंटरव्यू नें आमिर ने संजीदा को लेकर और अपने अब की स्थितियों के बारे में बात की। आमिर ने कहा- ''ये बहुत गंभीर बात है। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। मैं कोई खेल नहीं खेलना चाहता। मगर दुर्भाग्य है कि हमेशा एक आदमी को ही ब्लेम किया जाता है। मैंने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चुप्पी बरकरार रखी है। जिसके साथ मैंने अपनी जिंदगी के इतने वर्ष बिताए हैं, वो रिस्पेक्ट डिजर्व करता है। इसलिए मैं कुछ नहीं बोलूंगा। मैं बस दुआ करता हूं कि वो खुश रहे। और मैं मानता हूं कि आयरा का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा होगा।'' ये पूछे जाने पर कि उनके रिश्ते में दरार कैसे आई? आमिर बोलते हैं- ''मैं आज भी शादी में भरोसा रखता हूं। मगर मैं अपना सिंगलहुड बेहद एंजॉय कर रहा हूं। मुझे लगता है कही कोई ना कोई आपके लिए बना है। एक बुरे अनुभव के कारण आपको किसी से नफरत नहीं करनी चाहिए। चाहे कोई रिश्ता कितना भी मजबूत हो, कहीं ना कहीं उसका अंत लिखा ही होता है। मैं खुश हीं कि संजीदा और मैंने अपना तलाक इज्जत के साथ लिया। मैं आशा करता हूं कि मेरी एक्स को एक अच्छा लाइफ पार्टनर मिले, जो उसे खुश रखे।''

'लोगों ने दी रेप और जान से मारने की धमकियां...', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

21 दिनों से AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव, जानिए अब कैसी है हालत?

क्या हो गई है राखी सावंत की शादी? देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -