कहाँ है 'ओए इंदौरी'? पुलिस जल्द करेगी इनाम का ऐलान
कहाँ है 'ओए इंदौरी'? पुलिस जल्द करेगी इनाम का ऐलान
Share:

इंदौर: मशहूर यूट्यूबर रॉबिन अग्रवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। फरार चल रहे रॉबिन को पकड़ने के लिए इंदौर पुलिस जल्द ही उसके सिर पर इनाम की घोषणा कर सकती है। रॉबिन अग्रवाल को पकड़ने के लिए पुलिस उसके परिचितों और रिश्तेदारों के यहां निरंतर दबिश दे रही है। रॉबिन अग्रवाल पर इनाम घोषित करने के लिए प्रतिवेदन भी भेजा गया है। इंदौर के लोकप्रिय यूट्यूबर रॉबिन अग्रवाल के खिलाफ एक लड़की ने  थाने में बलात्कार समेत विभिन्न धाराओं में शिकायती आवेदन दिया था। तत्पश्चात, रॉबिन द्वारा राजी-मर्जी कर आवेदन को शिथिल किया गया था। मगर अब एक बार फिर दोबारा लड़की से हुए विवाद के पश्चात् युवती ने पूरे मामले में थाने में दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। 

यूट्यूबर रॉबिन पर तलाकशुदा महिला ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। यूट्यूबर oye_indori उर्फ रॉबिन अग्रवाल जिंदल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने वाली महिला एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। रॉबन को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत आरोपी बनाया गया है। रॉबिन अग्रवाल की तलाश में खाक छान रही पुलिस अब तक उसका पता नहीं लगा पाई है। रॉबिन अग्रवाल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक्टिव नहीं है। रॉबिन ने अदालत में अग्रिम जमानत की गुहार लगाई गई थी जिसे अदालत ने भी खारिज कर दिया है। अब रॉबिन फरारी काट रहा है तो वही उसकी तलाश के लिए पुलिस ने कई टीमें गठित भी की है। 

वहीं दूसरी तरफ रॉबिन के खिलाफ इनाम घोषित करने को लेकर पुलिस द्वारा वरिष्ठ अफसरों को एक प्रतिवेदन बनाकर भेजा गया है। जिससे उस पर इनाम घोषित हो सके तथा मुखबीर तंत्र के आधार पर वह पकड़ा जा सके। सोशल मीडिया पर रॉबिन अग्रवाल के लाखों फॉलोअर्स हैं। रॉबिन विभिन्न प्रकार के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालता था। जब से रॉबिन पर प्रकरण दर्ज हुआ है तह से अब उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कई प्रकार के कमेंट आ रहे हैं।

'इस्लाम कबुलो या मारे जाओ..', गुरु गोबिंद सिंह के पूरे परिवार ने बलिदान दे दिया, पर अत्याचारी मुगलों में सामने सिर नहीं झुकाया

क्या अफ्रीका में पहली बार टेस्ट सीरीज जीत पाएगी टीम इंडिया ? आज से शुरू हो रहा रोहित ब्रिगेड का मिशन

अंजू बॉबी जॉर्ज ने बांधे PM मोदी की तारीफों के पूल, बोली- 'महिला सशक्तिकरण अब सिर्फ शब्द नहीं है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -