कराची में कहाँ छुपा बैठा है दाऊद इब्राहिम ? भांजे अलीशाह ने NIA के सामने उगले कई राज़
कराची में कहाँ छुपा बैठा है दाऊद इब्राहिम ? भांजे अलीशाह ने NIA के सामने उगले कई राज़
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने सितंबर 2022 में दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे अलीशाह का बयान दर्ज किया था, जिसमे बेहद हैरान करने वाले खुलासे हुए है। NIA ने दाऊद इब्राहिम और D कंपनी से ताल्लुक रखने के मामले में कुछ समय पहले मुंबई में बड़े स्तर पर कारवाई की थी। इसमें कई लोगों के बयान भी रिकॉर्ड किए गए थे। इसी मामले से संबंधित दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे अलीशाह इब्राहिम पारकर का वो स्टेटमेंट लगा है, जो उसने NIA के सामने पूछताछ के दौरान दिया था। 

इस दौरान अलीशाह ने NIA को बताया है कि दाऊद इब्राहिम कराची के डिफेंस एरिया में छिपा है। अलीशाह के बयान के अनुसार, दाऊद इब्राहिम अब करांची के डिफेंस एरिया में अब्दुल्ला गाजी बाबा दरगाह के पीछे रहीम फाकी के पास रह रहा है। अलीशाह ने ये भी बताया है कि दाऊद इब्राहिम ने दूसरा निकाह कर लिया है। दाऊद इब्राहिम की ये दूसरी बीवी पाकिस्तान के ही एक पठान परिवार से है। हालांकि NIA के सूत्रों के अनुसार, दाऊद इब्राहिम यही बात बताता रहा है कि दूसरा निकाह करने के लिए उसने अपनी पहली पत्नी महजबीन को तलाक़ दे दिया है, लेकिन अलीशाह के बयान के अनुसार ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

NIA को दिए गए बयान में अलीशाह ने बताया है कि उसकी दाऊद इब्राहिम की पहली बीवी महजबीन के साथ मुलाक़ात जुलाई 2022 में दुबई में हुई थी। उसी समय अलीशाह को दाऊद इब्राहिम के दूसरे निकाह की बात पता चली थी। अलीशाह के अनुसार, दाऊद इब्राहिम की पहली बीवी महजबीन ही हर त्यौहार, हर मौके पर भारत में बैठे रिश्तेदारों के संपर्क में व्हाट्सप्प कॉल के माध्यम से जुड़ी रहती है।

EVM पर शक करने वाले विपक्ष को RVM भी पसंद नहीं आई.., जानिए डेमो देखकर क्या बोले नेता ?

भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी की सुरक्षा में 2 बार हुई चूक, सुरक्षाकर्मियों ने किया बचाव

ट्रक से टकराया तीर्थयात्रियों को ले जा रहा वाहन, 3 की मौत, 14 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -