भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी की सुरक्षा में 2 बार हुई चूक, सुरक्षाकर्मियों ने किया बचाव
भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी की सुरक्षा में 2 बार हुई चूक, सुरक्षाकर्मियों ने किया बचाव
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा 6वें दिन होशियारपुर में कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी की सुरक्षा में 2 बार चूक होने की जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार, पहले एक युवक भागते हुए आया और सीधे राहुल गांधी के गले लग गया। यह देख साथ चल रहे पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष राजा वड़िंग की मदद से राहुल गांधी ने युवक को धक्का देकर उसे दूर किया।

दूसरी बार होशियारपुर के गांव बस्सी में टी-ब्रेक में जाते वक़्त राहुल गांधी की सुरक्षा घेरे में एक युवक सिर पर केसरी परना बांधे हुए सुरक्षा घेरे में घुस आया। वह राहुल गांधी के बहुत नजदीक पहुंच गया। मगर, सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ एक ओर धकेल दिया और उसे अपने साथ ले गए। वहीं, दूसरी तरफ होशियारपुर में पहले दिन राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को नसीहत दी। राहुल ने कहा कि वह दिल्ली के दबाव में काम न करें। अरविंद केजरीवाल का रिमोट कंट्रोल न बनें। इसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता भगवंत मान ने जवाब में देर नहीं लगाई। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटाने और चन्नी को पद सौंपने को लेकर राहुल गांधी पर जबरदस्त पलटवार किया है।

भगवंत मान ने कहा कि, राहुल जी, पंजाब में आप उल्टा सीधा ना ही बोले तो बेहतर है, मुझे CM पंजाब की जनता ने बनाया है और चन्नी जी को राहुल गांधी ने। आपने 2 मिनट में चुने हुए मुख्यमंत्री कैप्टन साहब को दिल्ली से बेइज्जत करके हटा दिया था। यात्रा में पंजाब के अध्यक्ष को धक्के पड़ रहे हैं, आप बोलते अच्छे नहीं लगते।

'भारत को लोकतंत्र इस्लाम ने दिया..', ओवैसी के दावे पर नेटीजेंस बोले- इस्लामी देशों को क्यों नहीं दिया ?

'भीख मांगने पर मजबूर कर दिया..', पाकिस्तान में क्यों वायरल हो रहे पीएम मोदी के Video ?

Fact Check: छपरा में नहीं फंसा गंगा विलास क्रूज़, फिर अखिलेश यादव ने क्यों फैलाया झूठ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -