कब थमेगा मनोरंजन जगत में मौत का सिलसिला, एक और अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
कब थमेगा मनोरंजन जगत में मौत का सिलसिला, एक और अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

बॉन जोवी के बास वादक (Bon Jovi Bassist) और संस्थापक सदस्य एलेक जॉन सच ने 70 वर्ष की आयु में दुनिया से विदाई ले चुके है। उनके निधन का एलान उनकी टीम की ओर से किया जा चुका है। वर्ष1983 से 1994 तक सच ने अपनी इस टीम के साथ बैंड में काम कर चुके है। उस बीच उन्हें ‘यू गिव लव ए बैड नेम’, ‘लिविन ऑन ए प्रेयर एंड बैड मेडिसिन’ जैसी हिट मूवीज मिलीं। एलेक जॉन सच निधन (Alec John Such Died) से इनके फैंस और करीबियों को गहरा सदमा पहुंचा है। इस शोक के अवसर पर रॉक आइकन के पूर्व बैंडमेट्स ने ट्विटर पर एलेक जॉन को श्रद्धांजलि देकर उनके लिए पोस्ट साझा कर दिया है। रॉक आइकन वर्ष 1994 में बैंड से विदा हुए थे। फिलहाल, उनकी मौत कब और कैसे हुई, इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

एलेक जॉन सच को इसके साथ साथ बैंड को एक साथ लाने का श्रेय भी दिया जाने लगा था। साथ ही उन्हें उनके जंगली और जिंदगी को पूरी तरह से जीने वाले एक खास दोस्त के रूप में याद किया जाने लगा। उनके देहांत के उपरांत गायक और गीतकार जॉन बॉन जॉवी ने रविवार को ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, एलेक के निधन से हम सभी स्तब्ध हैं। एलेक इस बैंड के गठन के एक ऐसे अंग थे जो बिल्कुल भी अलग नहीं थे।

जिसके आगे उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “ईमानदारी से यदि कहूं तो हमने एलेक के माध्यम से एक-दूसरे के लिए अपना रास्ता खोज लिया है। हमें मिलाने का वो एक माध्यम थे। महज 70 वर्ष की आयु में उसका जाना एक भारी क्षति है। अपने ट्वीट में आगे उन्होंने लिखा कि, वह टिको को बचपन से जानते थे और ये दोनों बचपन के दोस्त थे। टिको एक ड्रमर थे और रिची लाया जो एक गिटारिस्ट और सॉन्ग राइटर है इनसे हमें मिलवाया ताकि एक बैंड के तौर पर हम परफॉर्म कर चुके थे।

हर दिन बढ़ती जा रही है सम्राट पृथ्वीराज की कमाई

धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद आया कंगना का रिएक्शन, कहा- "साल अभी खत्म नहीं हुआ..."

1 बच्चे के बाप के कारण कुब्रा सैत ने खो दी थी अपनी वर्जनिटी, इस तरह एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -