1 बच्चे के बाप के कारण कुब्रा सैत ने खो दी थी अपनी वर्जनिटी, इस तरह एक्ट्रेस ने किया खुलासा
1 बच्चे के बाप के कारण कुब्रा सैत ने खो दी थी अपनी वर्जनिटी, इस तरह एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

'सेक्रेड गेम्स' फेम कुब्रा सैत ने होश उड़ा देने वाला खुलासा किया है। अभिनेत्री ने अपनी किताब 'ओपन बुक' में जिंदगी का वो दर्द बयां कर दिया है, जिसकी कल्पना करना भी गुनाह के सामान लगता है। कुब्रा सैत का इस  बारें में बोलना है कि 17 वर्ष की आयु में उनका यौन शोषण करना शुरू कर दिया था। ये गंदा काम किसी पराये ने नहीं, बल्कि उनके खुद के अंकल ने किया था। जिसे सोच कर आज भी कुब्रा सहम जाती है। जिंदगी के उस बुरे दौर पर बात करते हुए कुब्रा ने लिखा कि एक दफा वो अपने मम्मी-पापा और भाई के साथ बेंगलुरू के एक रेस्टोरेंट में गए हुए थे। इसी रेस्टोरेंट में वो एक ऐसे शख्स से मुलाकात हुई, जिसने उनकी फैमिली को बहुत अच्छा ट्रीटमेंट देते हुए प्यार से खाना खिलाया। 

पल भर की मुलाकात धीरे-धीरे गहरे रिश्ते में बदलने लगी और वो शख्स उनके घर का ही भाग बन गए। कुब्रा उस शख्स को अंकल कहती थीं, लेकिन उसकी नियत अच्छी नहीं थी। इसलिए उस आदमी ने अभिनेत्री से उसे X कह कर बुलाने की अपील की। इस बात पर कुब्रा खूब हंसी भी। यहां तक कि उनका भाई दानिश भी उस शख्स का मजाक बनाने लगा था।  कुब्रा और उनके परिवार को बिल्कुल एहसास नहीं था कि जिस इंसान को वो इतना प्यार और सम्मान दे रहे हैं। एक दिन वही शख्स उनकी मजबूरियों का फ़ायदा उठाने वाला है। अपनी आपबीती सुनाते हुए कुब्रा ने सुनाई कि कुछ साल पहले उनका परिवार पाई-पाई के लिये मोहताज हो गया था। मुश्किल घड़ी में उस शख्स ने उनकी सहायता तो करी, लेकिन उसकी उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। 

अभिनेत्री की फैमिली की मजबूरियां का फायदा उठाते हुए उस शख्स ने एक दिन कार में बैठे-बैठे वो हरकत कर डाली, जिसके बारे में सोच कर कोई भी लड़की डर जाए। उस दर्दनाक दिन का जिक्र करते हुए कुब्रा ने  कहा है कि हम सब कार में बैठे थे और उस आदमी ने मेरी ड्रेस में हाथ डाला था। मेरी थाई सहलाने लगा। अभिनेत्री कहती हैं कि ये सब देख कर मैं शॉक थी। समझ नहीं आ रहा था कि मेरे साथ क्या हो रहा है।

कुब्रा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि उस आदमी की हिम्मत इतनी बढ़ चुकी थी कि वो मेरी मां के सामने मेरे गालों पर Kiss कर लिया करता था।  इस बीच एक्ट्रेस के घर की परेशानियां बढ़ती ही चली जा रही थी। उनके पेरेंट्स के मध्य भी कुछ ठीक नहीं था। खुद को मुसीबत में पाकर कुब्रा ने उस शख्स से सहायता मांगी। बस फिर क्या था। उस खराब नियत वाले इंसान ने सहायता के बदले मासूम कुब्रा को होटल बुलाया। घर को बचाने के लिये कुब्रा उस शख्स के कहने पर वो करने लगीं जो वह चाह रहा था। होटल में उस आदमी ने कुब्रा के सामने पैंट खोली और इस तरह एक्ट्रेस ने अपनी वर्जनिटी खो दी। वो आदमी शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी था। कुब्रा अतीत को याद नहीं करना चाहतीं, लेकिन कुछ दर्द कभी भुलाये भी नहीं जाते हैं। More Power To You Girl! 

सलमान खान के घर पहुंची पुलिस, धमकी मिलने के बाद बढ़ाई सुरक्षा

अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के लिए ऊटी पहुंची खुशी कपूर

सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलेंगे संजय दत्त, बढ़ाई गई गाँव की सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -