हर दिन बढ़ती जा रही है सम्राट पृथ्वीराज की कमाई
हर दिन बढ़ती जा रही है सम्राट पृथ्वीराज की कमाई
Share:

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की ऐतिहासिक वॉर ड्रामा मूवी सम्राट पृथ्वीराज का बॉक्स ऑफिस पर पहला वीकेंड अच्छा था. वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड अक्षय की मूवी 3 जून को रिलीज कर दी गई थी. मूवी ने पहले दिन उम्मीद से बहुत ही कम कारोबार किया था. लेकिन फिर वीकेंड पर छुट्टी का मूवी को लाभ मिला और शनिवार के दिन मूवी के कारोबार में उछाल देखने के लिए मिला है. अब सम्राट पृथ्वीराज  के तीसरे दिन का कलेक्शन भी देखने के लिए मिल चुका है ,  जिसे जानकर अक्षय के फैंस के चेहरे खिलते हुए दिखाई देने वाले है. 

फिल्म ने की कितनी कमाई?: अक्षय के करियर की सबसे बड़ी मूवी सम्राट पृथ्वीराज की शुरुआत भले ही स्लो रही है. लेकिन अब मूवी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने लगी है. मूवी का तीसरे दिन का कलेक्शन सबसे ज्यादा अच्छा था. खबरों का कहना है कि ट्रेड एनालिस्ट Ramesh Bala के अनुसार, अक्षय की फिल्म ने रविवार को 16 करोड़ का शानदार कलेक्शन अपने नाम कर चुकी है.

फिल्म ने किस दिन की कितनी कमाई?: रिपोर्ट्स का कहना है कि ओपनिंग डे पर अक्षय की मूवी ने 10.70 करोड़ के कलेक्शन के साथ अपना खाता खोल लिया था. मूवी ने दूसरे दिन 12.75 करोड़ का कारोबार कर लिया था और अब फिल्म ने तीसरे दिन 16 करोड़ रुपये कमा डाले. इसी के साथ फिल्म का तीन दिन का कलेक्शन करीब 39 करोड़ रुपये हो चुका है.  

अपने और एड वेस्टविक संग रिश्ते को लेकर एमी जैक्शन ने लगाई मोहर

सलमान खान के घर पहुंची पुलिस, धमकी मिलने के बाद बढ़ाई सुरक्षा

अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के लिए ऊटी पहुंची खुशी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -