पत्नी ने छठ पूजा के लिए मांगे पैसे तो भड़क उठा पति, उतार दिया मौत के घाट
पत्नी ने छठ पूजा के लिए मांगे पैसे तो भड़क उठा पति, उतार दिया मौत के घाट
Share:

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक चौंकाने देने वाली घटना सामने आई है। जहां छठ पूजा के लिए पत्नी द्वारा पैसा मांगना पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने पत्नी की निर्मम तरीके से क़त्ल कर दिया। फिर शव को ट्रैक्टर-ट्रॉली में लादकर गांव से भाग निकला। फिलहाल, गांव के लोगों की सूचना पर पुलिस ने 36 घंटे पश्चात् अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर कुशीनगर जिले से महिला का शव भी बरामद हुआ है। सुरौली पुलिस ने इस मामले में दहेज हत्या सहित कई गंभीर धाराओं में अभियुक्त पर मुकदमा दर्ज किया है। गिरफ्तारी के पश्चात् तहकीकात कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

बता दें कि थाना सुरौली के ग्राम सुकई परसिया निवासी आलोक उर्फ विपिन सिंह ने गांव की ही रहने वाली खुशबू सिंह से साल 2018 में प्रेम विवाह किया था। विपिन के घर वाले लड़की को रखने को तैयार नही हो रहे थे। हालांकि, गांव मे हुई पंचायत के पश्चात् परिवार राजी हो गया। मृतका खुशबू के पिता हरि सहाय सिंह के अनुसार, साल 2019 में उनकी बेटी ने एक बच्ची को जन्म दिया था। शादी के कई वर्ष पश्चात् भी लड़का नहीं होने से ससुरालवाले नाराज रहते थे। वो लोग खुशबू को प्रताणित करते थे। विपिन भी मारपीट करने लगा था। दहेज के रूप में 10 लाख रुपये की मांग की गई थी। मना करने पर आए दिन खुशबू को परेशान किया जाता था। 

कहा जा रहा है कि 18 नवंबर को अपराधी विपिन अपने ट्रैक्टर से खेत की जुताई कर रहा था। इस बीच पत्नी खुशबू खेत पर पहुंची तथा छठ पूजा के समान के लिए पैसे की मांग की। खुशबू बीते एक-दो दिन से पैसा मांग रही थी। कुछ रुपये विपिन ने पत्नी को दिए भी थे मगर पत्नी और पैसे की मांग कर रही थी। इसी को लेकर दोनों के बीच खेत में ही कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी कि विपिन ने खुशबू पर हमला बोल दिया। मारने-पीटने के पश्चात् उसने दुपट्टे से खुशबू का गला घोंट दिया। फिर खेत में ही शव को छिपा कर आनन-फानन घर पहुंचा। वहां ट्रैक्टर में ट्रॉली जोड़ी और फिर खेत लौट आया। वहां से खुशबू के शव को ट्रॉली में लादकर पुआल से छिपाया और मौके से भाग निकला। इस घटना को खेत से कुछ दूरी पर काम कर रहे श्रमिकों ने देख लिया था। उन्होंने इसकी खबर गांव के लोगों को दे दी। खबर प्राप्त होते ही पुलिस हरकत में आई। आरोपी की तलाश आरम्भ हुई। पिछले दिन आरोपी विपिन को गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी निशानदेही पर उसकी पत्नी का शव भी बरामद हो गया है।  

'हम मराठा आरक्षण देंगे, लेकिन..', महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने किया बड़ा ऐलान

पहली बार दिखे 10 दिन से सुरंग में फंसे मजदूरों के चेहरे, सभी सुरक्षित, उत्तरकाशी में युद्धस्तर पर बचाव कार्य जारी, Video

विकास शुल्क रिफंड को लेकर हरियाणा की खट्टर सरकार का बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -