जब इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को मिली आलिया के प्रेग्नेंसी की खबर तब ऐसा था अभिनेत्री का रिएक्शन
जब इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को मिली आलिया के प्रेग्नेंसी की खबर तब ऐसा था अभिनेत्री का रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को खुलकर जी रही है। अकसर ही आलिया को बाहर घूमते और पति रणबीर कपूर के साथ वक़्त बिताते हुए देखा जा चुका है। ऐसे में उनके बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो के चर्चे होते हैं। आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का इंतजार तो फैंस कर ही रहे हैं। साथ ही वह अपना हॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रहे है। अब आलिया ने कहा है कि अपनी को-स्टार गैल गडोट को जब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी तो अभिनेत्री का रिएक्शन किस तरह रहा है।

आलिया भट्ट, नेटफ्लिक्स की मूवी 'हार्ट ऑफ स्टोन' से अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस मूवी में उनके साथ 'फिफ्टी शेड ऑफ ग्रे' फेम अभिनेता  जेमी डोरनन और 'वंडर वुमन' गैल गडोट दिखाई देने वाली है। इस स्पाई थ्रिलर मूवी में आलिया भट्ट पहली बार एक्शन करती दिखाई देने वाली है। उन्होंने फिल्म में काम और गैल के बारे में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में वार्ता की है।

फिल्मफेयर को दिए साक्षत्कार में आलिया भट्ट ने बोला है कि, 'वह (फिल्म की टीम) बहुत मिलनसार थी और इस बात को सोचकर मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानती हूं। क्योंकि मैं अपनी पहली एक्शन मूवी शूट कर रही थी और मुझे एक स्टंट करना था। लेकिन वह लोग मेरे बारे में जानते थे तो उन्होंने सुरक्षित तरीके से कार्य किया। मेरे बॉडी डबल्स थे और मुझे बहुत सहज महसूस करवाया गया था। और यही बात मायने रख रही है। खासकर जब आप कोई चीज पहली बार कर रहे हो। यह बहुत मजेदार एक्सपीरियंस था।'

प्रेग्नेंसी की खबर पर गैल ने दिया ये रिएक्शन: उन्होंने आगे कहा है, 'मैंने गैल को कॉल किया था। मैंने उन्हें कहा मैं प्रेग्नेंट हूं और मैं आ रही हूं। और उन्होंने जवाब में बोला है कि, 'ओह माय गॉड, ये बेहतरीन होने वाला है।' उनका रिएक्शन सही में प्यारा था। उस वक़्त उनके पति जेरन भी उनके साथ थे और उन्होंने बोला है कि, 'यह अच्छा ओमेन है। यह एक अच्छी बात है। इससे पता चलता है कि सबकुछ अच्छा होगा। यह मूवी के लिए बढ़िया है।' वह बहुत प्यारे और सपोर्टिव थे।'

जुलाई के माह  में आलिया भट्ट ने अपनी मूवी 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग को पूरा किया था। उन्होंने मूवी के क्रू और गैल गडोट के साथ तस्वीर भी साझा की थीं। प्रेग्नेंसी के बारें में बात की जाए तो आलिया भट्ट ने 27 जून को अपने प्रेग्नेंट होने का ऐलान एक इंस्टाग्राम पोस्ट से भी कर चुके है। उन्होंने अपनी सोनोग्राफी होते हुए फोटोज शेयर की थी। आलिया ने 14 अप्रैल को एक्टर रणबीर कपूर संग विवाह रचाया था।

बरसात के मौसम का मजा लेते हुए नजर आई रीटा ओरा

किस कारण से ब्रिटनी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, सामने आई चौकाने वाली वजह

बेटी स्टॉर्मी का हाथ थामे नजर आई काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -