बेटी स्टॉर्मी का हाथ थामे नजर आई काइली जेनर
बेटी स्टॉर्मी का हाथ थामे नजर आई काइली जेनर
Share:

हॉलीवुड स्टार काइली जेनर हमेशा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। पिछले बुधवार अभिनेत्री को बेटी स्टॉर्मी के साथ लॉस एंजिल्स में काइली कॉस्मेटिक्स की लॉन्च पार्टी में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां अभिनेत्री का बिलियन डॉलर लुक देखने के लिए मिल चुका है। पार्टी से मां-बेटी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। लुक की बात करें तो इस दौरान काइली व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखीं। अनबटन ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ दिखाई दे रही है।

स्टिलेट्टो हील्स और फ्यूचरिस्टिक सनग्लासेस से अभिनेत्री ने अपने लुक को पूरा कर रखा है। ओवरऑल लुक में अभिनेत्री की ब्यूटी देखने काबिल है। वहीं उनकी बेटी स्टॉर्मी सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद प्यारी दिखाई दी है। बता दें कि लाडली का हाथ थामे पार्टी में पहुंची काइली कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

खबरों का कहना है कि काइली जेनर ने बेटी स्टॉर्मी का रैपर बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के साथ स्वागत किया था। बेटी के उपरांत कपल ने इस वर्ष एक बेटे का भी स्वागत किया, हालांकि उन्होंने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

लम्बे इन्तजार के बाद रिलीज हुआ अवतार-2 का धमाकेदार ट्रेलर

A$AP संग मस्तमौला सी दिखाई दी रिहाना

बढ़ेगा फिल्म लवर का मनोरंजन, रिलीज हुआ द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -