बरसात के मौसम का मजा लेते हुए नजर आई  रीटा ओरा
बरसात के मौसम का मजा लेते हुए नजर आई रीटा ओरा
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सिंगर और मॉडल रीटा ओरा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं एक बार फिर रीटा ओरा चर्चाओं का विषय बन चुकी है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनका कोई गाना नहीं है बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी कुछ फोटोज है, तो चलिए जानते है इस बारें में... 

ब्रिटिश सिंगर रीटा ओरा ने हाल ही में बाॅयफ्रेंड Taika Waititi के साथ विवाह रचाया था। इन दिनों मैरिड लाइफ को खूब एंजाॅय कर रही  रीटा ओरा को लंदन की सड़कों पर स्पाॅट कर लिया गया है। बरसात के मौसम में आउटिंग पर निकली 31 वर्ष की सिंगर ने अपने फैशन में कोई कमी नहीं छोड़ते हुए ऑल-ब्लैक लुक कैरी कर रखा है। रीटा ओरा ब्लैक कलर की शाॅर्ट ड्रेस बोल्ड दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक स्टोकिंग कैरी की थी। रीटा ने इस दौरान ब्लैक जम बूट पेयर कर रखे है।

रीटा ने एक पेटेंट चैनल हैंडबैग के साथ लुक को कम्पलीट किया हुआ है। मिनिमल मेकअप, ब्लैक शेड्स, हूप्स उनके लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहे है। रीटा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। खबरों का कहना है कि रीटा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

किस कारण से ब्रिटनी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, सामने आई चौकाने वाली वजह

लम्बे इन्तजार के बाद रिलीज हुआ अवतार-2 का धमाकेदार ट्रेलर

बेटी स्टॉर्मी का हाथ थामे नजर आई काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -