किस कारण से ब्रिटनी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, सामने आई चौकाने वाली वजह
किस कारण से ब्रिटनी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, सामने आई चौकाने वाली वजह
Share:

हॉलीवुड सिंगर और अभिनेत्री ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) फिर लाइमलाइट में आ चुकी है। खबर है कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है। ऐसा उन्होंने चौथी बार किया है। खबरों का कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि उनकी जिंदगी ड्रामा फ्री होने वाला है। इतना ही नहीं ब्रिटनी ने पहले अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट किया और निरंतर एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी बात कही और कहा है  कि आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठा लिया। उनकी बात से कई लोगों को हैरानी भी होने लगी है। इंस्टाग्राम को डिलीट करने के उपरांत ब्रिटनी ने ट्वीट कर लिखा- मैं हर दिन सीख रही हूं और एक बेहतर इंसान बनने का प्रयास कर रही हूँ। वहीं करना चाहिए जो खुश देता हो... हां मैं आज खुशी चुनती हूं। उन्होंने आगे लिखा- मैं हर दिन खुद से कहती हूं कि कड़वाहट को जाने दो और जो चोट लगी हो उसके लिए खुद को और दूसरों को माफ करने का प्रयास भी करो।

मेरे बच्चे मेरे साथ है- ब्रिटनी स्पीयर्स: ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक और ट्वीट कर लिखा- यदि वास्तव में पवित्र आत्मा में सच्चाई है तो मुझे उम्मीद है कि मेरे बच्चे हमेशा मेरे साथ रहने वाले है। इसी  दौरान उन्होंने एल्टन जॉन के साथ अपने एक गाने होल्ड मी क्लोजर.. के रिलीज पहले अपनी फीलिंग्स साझा की है। उन्होंने अपनी बात साझा करते हुए लिखा- 6 वर्ष में मेरा पहला गाना, यह बहुत अच्छा है कि मैं एक शानदार व्यक्ति के साथ गा रही है। इतना ही नहीं यह पहली बार नहीं है जब ब्रिटनी ने अपना इंस्टाग्राम पर डिलीट कर दिया गया है। जिसके पूर्व वह 3 बार ऐसा कर चुकी है।  इतना ही नहीं वह ऐसा करता है और फिर कुछ दिनों बाद वापस उसी प्लेटफॉर्म पर वापस आ चुकी है।

जून में की थी ब्रिटनी स्पीयर्स ने सैम असगरी से शादी: इतना ही नहीं ब्रिटनी स्पीयर्स ने इसी वर्ष जून में अपने ब्वॉयफ्रेंड से सैम असगरी से विवाह किया था। इस विवाह में सेलेना गोमेज, पेरिस हिल्टन और डोनाटेला वर्सेस सहित कई सेलेब्स शामिल हो चुके है। ब्रिटनी और असगरी की मुलाकात 2016 में स्लंबर पार्टी म्यूजिक वीडियो के सेट पर की जा चुकी है। फिर दोनों ने पिछले वर्ष सितंबर में सगाई कर ली थी। स्पीयर्स भी इस साल की शुरुआत में प्रेग्नेंट हुई थी लेकिन मई में उनका मिसकैरेज हो गया था। बता दें कि सैम से उन्होंने तीसरा विवाह किया है। जिससे पहले उन्होंने जेसन एलन अलेक्जेंडर और अमेरिकी गायक केविन फेडरलाइन से विवाह किया था। 

बेटी स्टॉर्मी का हाथ थामे नजर आई काइली जेनर

लम्बे इन्तजार के बाद रिलीज हुआ अवतार-2 का धमाकेदार ट्रेलर

A$AP संग मस्तमौला सी दिखाई दी रिहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -