पत्नी को मायके से नहीं भेजा तो आगबबूला हुआ दामाद, ससुर के पेट में घोंप दिया चाकू और फिर...
पत्नी को मायके से नहीं भेजा तो आगबबूला हुआ दामाद, ससुर के पेट में घोंप दिया चाकू और फिर...
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पत्नी को मायके से नहीं भेजा तो आगबबूला दामाद ने गुस्से में अपना आपा खो दिया तथा ससुर के पेट में चाकू घोंप दिए। इस हमले में वृद्ध की हालत गंभीर हो गई। फिलहाल चोटिल बुजुर्ग का गंभीरावस्था में उपचार जारी है। उधर अचानक हमले से अफरातफरी मच गई। लोगों ने हमलावर दामाद को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।
 
जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर की यह घटना है। बड़वाह थाना क्षेत्र के गवली मोहल्ला में बुधवार प्रातः 11 बजे प्रतिदिन की भांति राजेन्द्र जैन (56 साल) तिलक मार्ग स्थित सत्यनारायण मन्दिर के समीप सब्जी का ठेला लगा रहे थे। इस के चलते उनका दामाद महिपाल सिंह मौर्य निवासी निमाड़ खेड़ी आया तथा उसने अचानक चाकू से हमला कर दिया। महिपाल ने अपने ससुर के पेट एवं बाईं जांघ पर चाकू से हमला कर दिया। तत्पश्चात, हंगामा मच गया। लोगों ने राजेन्द्र जैन को चोटिल अवस्था में चिकित्सालय पहुंचाया। दिनदहाड़े हमला होने पर अफरातफरी मच गई। 

आरोपी दामाद महिपाल घटना को अंजाम देकर भाग रहा था मगर आसपास लोगों की तत्परता से उसे पकड़ लिया। हत्या के प्रयास को लेकर आरोपी का क्या इरादा था। पुलिस इसकी तहकीकात में जुटी है। बड़वाह SDOP अर्चना रावत ने बताया कि 3-4 दिन पहले ससुर और दामाद का विवाद हुआ था। आरोपी की पत्नी मायके आ गई थी। तत्पश्चात, पत्नी लेने के लिए वह मायके आया था। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया गया तथा ससुर को उसने चाकू मार दिया। गंभीर अवस्था में इंदौर रैफर किया है। अपराधी को राउंडअप कर लिया है। 

उत्तरकाशी के बाद अब पुणे में हुआ हादसा, 300 फीट गहराई में गिरे किसान, तलाश में जुटी रेस्क्यू टीम

'बलात्कार के बाद कुल्हाड़ी से लड़की को काटा...', UP पुलिस ने किया एनकाउंटर

आमजन को बड़ा झटका! इन शहरों में महंगा हुआ CNG, जानिए कितनी हुई बढ़ोत्तरी?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -