विधवा महिला ने शादी से किया इंकार, तो मस्जिद के इमाम अब्बास खान ने बच्चों के सामने चाकुओं से गोदा
विधवा महिला ने शादी से किया इंकार, तो मस्जिद के इमाम अब्बास खान ने बच्चों के सामने चाकुओं से गोदा
Share:

गुवाहाटी: असम के जोरहाट जिले में एक मस्जिद के एक इमाम को दो बच्चों की मां को कथित तौर पर चाकू मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने जब 50 वर्षीय इमाम, अब्बास खान के विवाह प्रस्ताव को ठुकरा दिया, तो आरोपी ने उसे चाक़ू मार दिया। पुलिस ने बताया कि अब्बास सोमवार रात को महिला के घर में जबरदस्ती घुस गया, जिससे बहस हो गई। झगड़े के दौरान, घटनास्थल से भागने से पहले आरोपी इमाम ने उस पर कई बार चाकू से वार किया। पीड़िता, जो दो साल पहले विधवा हो गई थी, जोरहाट के मारियानी इलाके में रहती है। पड़ोसियों के हस्तक्षेप के बाद, उसे जोरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल ले गई, जहां अगले दिन उसका बयान दर्ज किया गया। महिला ने खुलासा किया कि अब्बास ने पहले उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था और उसे स्वीकार करने के लिए उस पर दबाव बनाने का प्रयास किया था। पुलिस ने बताया कि , "आरोपी ने पीड़िता को बार-बार धमकी दी थी, और सोमवार सुबह उनके बीच बहस हुई। वह रात में जबरन उसके घर में घुस गया और उसके बच्चों के सामने, वे तीखी बहस में लगे रहे।" प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अब्बास खान को रात 10 बजे के आसपास पीड़िता के घर में प्रवेश करते देखा गया, जिसके तुरंत बाद महिला मदद के लिए चिल्लाने लगी। पड़ोसियों ने बताया कि इमाम ने उसे जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश की और उसे घसीटा। इन कार्यों के दौरान, अब्बास ने उसे चाकू मार दिया और फिर घटनास्थल से भाग गया। महिला के घावों से खून बह रहा था। पीड़िता से जानकारी जुटाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मंगलवार को अब्बास खान को अरेस्ट कर लिया। 

मारियानी पुलिस स्टेशन अधिकारी ने कहा, "हमने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें अपहरण और हत्या का प्रयास शामिल है। हम फिलहाल आगे की जांच कर रहे हैं।" पीड़िता का फिलहाल जेएमसीएच में इलाज चल रहा है, जहां डॉक्टरों ने उसके शरीर के कई हिस्सों पर गहरे घाव देखे हैं। पुलिस फिलहाल खान से पूछताछ कर रही है और उसे मंगलवार शाम को अदालत में पेश किया जाएगा।

15 वर्षीय नाबालिग का रेप करने वाले अधेड़ को 20 साल की कैद, पीड़िता के गर्भवती होने से उजागर हुए था मामला

12 से 14 साल के 3 आरोपी, घर में घुसकर कर रहे थे एक नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, बड़ी बहन ने देख लिया...

घर लौटा पति, तो कमरे में आपत्तिजनक हालत में थे पत्नी और प्रेमी, फिर जो हुआ वो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -