12 से 14 साल के 3 आरोपी, घर में घुसकर कर रहे थे एक नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, बड़ी बहन ने देख लिया...
12 से 14 साल के 3 आरोपी, घर में घुसकर कर रहे थे एक नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, बड़ी बहन ने देख लिया...
Share:

रांची: झारखंड के बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र में 14 साल की नाबालिग के साथ घर में घुसकर सामुहिक बलात्कार किए जाने का मामला रविवार को सामने आया है। घटना के बाद लड़की की बड़ी बहन के बयान पर बेरमो महिला थाना की पुलिस ने आरोपी 3 नाबालिगों को अरेस्ट कर चास स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि पीड़िता की बड़ी बहन ने सबसे पहले तीनों नाबालिगों को नग्न हालत में सामूहिक दुष्कर्म करते हुए देखा। उनके चिल्लाने पर आरोपी फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता की बड़ी बहन ने बताया है कि वह काम करके जब वापस घर लौटी, तो देखा कि दरवाज़ा भीतर से बंद था। खिड़की से झांककर कर देखा, तो 3 लड़के निर्वस्त्र थे, जो उसकी छोटी बहन के साथ गलत काम कर रहे थे। जिसके बाद चिल्लाने पर तीनों नाबालिग घर के पीछे के दरवाजे से अपने-अपने कपड़े लेकर फरार हो गए। बोकारो थर्मल थाना प्रभारी शैलेश कुमार चौहान व बेरमो महिला थाना प्रभारी ज्योति कुमारी ने इसकी पुष्टि करते हुए जानकारी दी है कि गैंगरेप का मामला सामने आते ही तीनों नाबालिग आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि, आरोपियों की उम्र 12 से 14 वर्ष की है। जिसमें एक आरोपी 5वीं, दूसरा आरोपी 7वीं और तीसरा आरोपी 8वीं कक्षा में पढता है। पीड़िता की बहन के आवेदन पर बेरमो महिला थाना में कांड संख्या 19/23 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इधर, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के भेज दिया गया है। जबकि तीनों आरोपियों को चास स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। वहीं आरोपियों के परिवार वालों का कहना है कि एक साजिश के तहत तीनों नाबालिगों को फंसाया जा रहा है। पीड़िता व आरोपी पड़ोसी हैं।

घर लौटा पति, तो कमरे में आपत्तिजनक हालत में थे पत्नी और प्रेमी, फिर जो हुआ वो...

न पुलिस-न कोर्ट ? महिला ने खुद ही रिश्तेदार को उतारा मौत के घाट, बार-बार करता था बलात्कार

बेटी के प्रेमी का परिजनों ने करवाया अपहरण, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -