खाना खाने के लिए बुलाने पर नहीं आया बेटा तो पिता ने लाठी से पीटा, मौत

राजकोट: गुजरात के राजकोट में 8 वर्षीय बच्चे की मौत का मामला प्रकाश में या है. खाना नहीं खाने पर बच्चे को उसके पिता ने लाठी से पीटा था. कुछ देर बाद बेटा जब फिर शरारत करने लगा तो पिता ने फिर से लाठी उठाई, इससे बच्चा घर से भागने लगा और दौड़ते-दौड़ते गिर गया. बाद में बच्चा सो गया, किन्तु देर रात उसकी तबीयत अचानक ख़राब हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मामला राजकोट के कालावड रोड के रानी टॉवर के पास नंदनवन सोसायटी से सामने आया है. यहां एक नेपाली परिवार था. बच्चे के पिता चौकीदारी करते हैं. बीती रात पिता ने बच्चे को खाने के लिए बुलाया, किन्तु बच्चा नहीं आया. इससे नाराज होकर पिता ने बच्चे की लाठी से जमकर धुनाई कर दी. थोड़ी देर बाद फिर बच्चा शरारत करने लगा. इस पर पिता ने फिर से लाठी उठाई तो बच्चा घर से निकलकर भागने लगा, किन्तु दौड़ते-दौड़ते गिर गया. बाद में बच्चा आकर सो गया. देर रात उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई.

8 वर्षीय सौरभ भारद्वाज को राजकोट के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे के पिता सिद्धराज ने पुलिस को बताया था कि बच्चा खेलते-खेलते गिर गया था, जिससे उसे चोट लग गई थी. किन्तु डॉक्टर ने जांच की तो पता चला कि बच्चे के शरीर पर बहुत सारे चोट के निशान थे. जिसमें पैर, पीठ और हाथ पर लाठी से मार के निशान भी मिले हैं. जब पुलिस ने थोड़ा कड़ाई से पिता से पूछताछ की तो उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि शाम के समय उसने अपने बेटे को लाठी से पीटा था. पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज करते हुए सौरभ के पिता को हिरासत में ले लिया है.

बढ़ोतरी होने के बावजूद 7800 रुपये सस्ता है सोना, जानिए आज का भाव

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आज का दाम

RBI ने मास्टरकार्ड को नए ग्राहक जोड़ने से किया प्रतिबंधित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -