चाबी नहीं दी तो काट दी महिला की उंगलियां, चौंकाने वाला है मामला
चाबी नहीं दी तो काट दी महिला की उंगलियां, चौंकाने वाला है मामला
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपराधियों ने फिल्मी अंदाज में लूट को अंजाम दिया। घर में लूट करने घुसे अपराधियों ने पहले तो परिवार के लोगों को बंधक बनाया फिर ज्वेलरी और कैश लूट लिया। इसके अतिरिक्त अपराधियों ने महिला के हाथ की दो उंगलियां काट दी। महिला ने कहा है कि बदमाश एक-दूसरे को नंबर से बुला रहे थे। कोई भी किसी का नाम नहीं ले रहा था तथा न ही किसी के पास मोबाइल फोन दिखाई दे रहा था। अपराधियों ने हमें जान से मारने की धमकी भी दी थी। मोबाइल कारोबारी के घर हुई लाखों की डकैती की घटना के पश्चात् क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मौके का मुआयना किया है तथा सबूत जुटा रही है। चोटिल महिला का उपचार भी कराया गया है।

दरअसल, मोबाइल व्यापारी कमलेश शर्मा शहर के केशव पुरम में अपने परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार देर रात मुंह बांधे हुए पांच डकैत उनके घर में घुए आए। घटना के समय  कमलेश घर पर नहीं थे। डकैतों ने सबसे पहले कमलेश के दोनों बच्चों को बंधक बनाया। फिर टीवी देख रही कमलेश की पत्नी पुष्पा को बंधक बना लिया। 

पुष्पा ने पुलिस को बताया कि डकैत एक दूसरे को नंबर से बुला रहे थे। उन व्यक्तियों ने हमारे हाथ टेप से बांध दिए थे। तभी उनमें से एक ने मेरे हाथ की दो उंगलियां काट दीं। हाथ से खून बहता देखा बच्चे भी घबरा गए। फिर उन व्यक्तियों ने अलमारी की चाबी मांगी। धमकी दी कि यदि चिल्लाए और चाबी नहीं दी तो गर्दन काट देंगे। आगे पुष्पा ने बताया कि मैंने उन्हें चाबी दे दी। तत्पश्चात, डकैतों ने अलमारी में रखा सारा कैश तथा ज्वेलरी लूट लिया और फरार हो गए। जब डकैत घर से चले गए तो मैंने पति को फोन करके घटना की खबर दी। 

इंदौर में होने वाले प्रवासी भारतीय फोरम का हुआ वर्चुअली शुभारंभ

बिजली के खंभे से शराबी युवक को बांधकर लोगों ने किया ऐसा काम कि वायरल हो गया VIDEO

बिहार में शुरू हुआ प्रथम चरण का मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -