बिजली के खंभे से शराबी युवक को बांधकर लोगों ने किया ऐसा काम कि वायरल हो गया VIDEO
बिजली के खंभे से शराबी युवक को बांधकर लोगों ने किया ऐसा काम कि वायरल हो गया VIDEO
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें 2 महिलाएं एक शख्स को बिजली के खंभे से बांधकर उसे पीटती दिखाई दे रही हैं। वायरल वीडियो में कोई व्यक्ति बोलता दिखाई दे रहा है कि महिलाएं शख्स को इसलिए पीट रही हैं क्योंकि वह शराबी है। शख्स शराब पीकर घर में मारपीट करता है। इस वायरल वीडियो को खंडवा के छैगांव ब्लॉक का बताया जा रहा है। 

वायरल वीडियो खंडवा जिले के छैगांव माखन ब्लॉक के दोन्दवाड़ा गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में जो आवाज बैकग्राउंड से आ रही है, उसमें यह बताने का प्रयास किया जा रहा है कि खंबे से बंधा युवक शराब पीने का आदी है। युवक शराब पीने के पश्चात् अपनी दादी और पत्नी के साथ मारपीट करता है। कहा जा रहा है कि घरवालों ने युवक की शराब पीने की आदत से परेशान हो कर उसे खंबे से बांध दिया। घरवालों ने युवक की शराब की लत छुड़ाने तथा उसको सबक सिखाने के मकसद से उसे बिजली के खंभे से बांध दिया। 

वायरल वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि बिजली के खंभे से बंधा युवक खोलने के लिए छटपटा रहा है। उसके सामने खड़ी उसकी दादी उसे डराने का प्रयास कर रही है, जिससे वह शराब पीना छोड़ दे। पीछे एक महिला दिखाई दे रही है जिसके हाथ में भी एक डंडा है। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। वीडियो के साथ अलग अलग संदेश एवं शराब छोड़ाने के तरीके पर बाते की जा रही हैं। यूजर मजे ले रहे हैं कि अगर आपने शराब नहीं छोड़ी तो आपको भी ऐसी सजा भुगतनी पड़ सकती है।

शिवराज के बयान पर कमलनाथ का पलटवार कहा माफ़ी मांगे सीएम

हिन्दू बनकर युवती से की दोस्ती, राहुल की जगह निकला आफताब

महाकाल के दर्शन कर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, कार पलटने से एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -