इंदौर में होने वाले प्रवासी भारतीय फोरम का हुआ वर्चुअली शुभारंभ
इंदौर में होने वाले प्रवासी भारतीय फोरम का हुआ वर्चुअली शुभारंभ
Share:

इंदौर। प्रवासी भारतीय सम्मेलन के होने से नए साल की शुरूआत इंदौर के लिए बहुत खास रहने वाली है। प्रवासी भारतीय सम्मेलन का आयोजन मध्य प्रदेश के इंदौर में किया जाएगा। जिसको लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रवासी भारतीय फोरम का वर्चुअली शुभारंभ किया है। इस दौरान सीएम ने कहा कि यह इंदौर के लिए दुर्लभ अवसर है और इंदौर प्रवासी भारतीयों के स्वागत के लिए तैयार है।  

इंदौर में पहली बार होने जा रहे प्रवासी भारतीय सम्मेलन और उसके बाद ग्लोबल इंवेस्टर समिट के होने से प्रदेश में ख़ुशी की लहर है। ग्लोबल इंवेस्टर समिट का होना प्रदेश और शहर के लिए गौरवशाली बात है। इंदौर में होने वाले प्रतिष्ठापूर्ण चार दिनी महोत्सव की शुरूआत 8 जनवरी को होगी। लेकिन इससे पहले दो दिन प्रवासी भारतीय मेहमानों के नाम रहेंगे और बाद के दो दिन देश के ख्यात उद्योगपतियों के नाम होंगे।

इंदौर में होने वाले प्रवासी सम्मलेन के लिए सीएम ने जबलपुर से वर्चुअली प्रवासी भारतीय फोरम का शुभारंभ किया। इस दौरान इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में वर्चुअली चर्चा आयोजित की गई थी। जिसमें 200 से ज्यादा प्रवासी ऑनलाइन जुड़े और 100 लोग मौके पर मौजूद रहे। इस मुख्य अवसर पर मंत्री तुलसीराम सिलावट, सांसद शंकर लालवानी, मेयर पुष्यमित्र भार्गव, अधिकारी और अन्य जनप्रतिनिधि मौके पर मौजूद थे।

शिवराज के बयान पर कमलनाथ का पलटवार कहा माफ़ी मांगे सीएम

हिन्दू बनकर युवती से की दोस्ती, राहुल की जगह निकला आफताब

पठान फिल्म का विधानसभा में उठेगा मुद्दा, शाहरुख़ की बढ़ सकती है मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -