जब जोकर बन बैठा ये टीवी स्टार
जब जोकर बन बैठा ये टीवी स्टार
Share:

टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता गौतम गुलाटी इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में उन्हें एक अलग अंदाज में देखा गया है. गौरतलब है कि, गौतम टीवी के कई मशहूर सीरियल में नजर आ चुके है . ख़ास बात यह है कि, टीवी दुनिया का ये मशहूर अभिनेता सोशल मीडया पर भी काफी एक्टिव रहता है और आये दिन अपनी अलग-अलग अंदाज में तस्वीर शेयर करता रहता है.

 

 

#mood

A post shared by Gautam Gulati (@welcometogauthamcity) on

ठीक उसी तरह एक बार फिर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह काफी अलग लुक में नजर आ रहे है हालांकि गौतम का ये लुक बड़ा ही मजेदार है. बता दे कि, गौतम इन तस्वीरों में काफी रंगीन लिबाज़ पहने हुए है जिसमे वह हर तस्वीर से कुछ अलग रूप में दिखाई दे रहे है. खास बात यह है कि, बैंगैनी कोट, हर बाल ओर मुँह पर लिपस्टिक लगाए गौतम ने मशहूर अंग्रेजी फिल्म "बैटमैन" के विलन "जोकर" का अवतार लिया. जानकारी के लिए बता दे कि, गौतम ने इन दिनों छोटे परदे से दुरी बना ली है वह आखिरी बार टीवी के मशहूर शो 'दिया और बाती हम में नजर आये थे.

 

 

Childhood is when you idolise BATMAN  Adulthood is when you realise the joker makes more sense

A post shared by Gautam Gulati(@welcometogauthamcity) on

फिलहाल गौतम बॉलीवुड की दुनिया में अपने कदम ज़माने की कोशिश कर रहे है. वही गौतम ने भी एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि, वह अपनी जगह टीवी की दुनिया में नहीं बल्कि, बॉलीवुड में अपनी पहचान कायम करना चाहते है. हालांकि, ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि, गौतम किस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करते है.

ये भी पढ़े

हिना खान ने शेयर किये अपने प्राइवेट मोमेंट्स

बॉलीवुड में हुई सपना की एंट्री, पहले गाने ने मचाई धूम

बॉलीवुड से टीवी में एंट्री करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस

करिश्मा का ट्रेडिशनल लुक, अब बनेंगी टीवी की 'नागिन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -