बॉलीवुड से टीवी में एंट्री करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस
बॉलीवुड से टीवी में एंट्री करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा मानी जाने वाली रीमा लागू ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में माँ की भूमिका निभाई है. फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने  टीवी के कई सीरियल्स में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. टीवी के सीरियल 'नामकरण' में काम करते समय रीमा लागू जी की मौत हो गई थी. उनकी मौत पीछे साल 18 मई 2017 को हुई थी, जिससे शो की पूरी टीम के साथ-साथ बॉलीवुड जगत भी शोक में डूब गया था.

रीमा जी ने अपनी ज्यादातर फिल्मों में माँ का किरदार निभाया है, जिसमें वह अक्सर सलमान खान की माँ के रूप में नज़र आई हैं. खबरें आ रही हैं कि जिस टीवी सीरियल में रीमा जी ने आखिर में काम किया था, उसी टीवी सीरियल में अब उनकी बेटी भी काम करने जा रही है. जी हाँ, शो के मेकर्स ने हाल ही में रीमा जी की बेटी मृण्मयी लागू को अपने शो के लिए अप्रोच किया.

अपनी माँ की तरह मृण्मयी भी एक्टिंग में काफी एक्टिव हैं, और इस शो में वह एक नेगेटिव रोल में नज़र आ सकती हैं. इससे पहले वह कई मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. मृण्मयी आमिर खान के साथ भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने आमिर की फिल्म '3 इडियट्स' और 'तलाश' को भी असिस्ट किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें शो 'नामकरण' की कहानी बॉलीवुड मूवी 'ज़ख्म' से इंस्पायर है, जिसकी कहानी एक लम्बे समय के बाद बदलने वाली है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हुआ बड़ा खुलासा, मानुषी ने रिवील किया अपना Valentine

शमा सिकंदर का अभी तक का सबसे बोल्ड अवतार

टीवी की एक और एक्ट्रेस ने उतारे फेंके कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -