करिश्मा का ट्रेडिशनल लुक, अब बनेंगी टीवी की 'नागिन'
करिश्मा का ट्रेडिशनल लुक, अब बनेंगी टीवी की 'नागिन'
Share:

टीवी की मशहूर और बोल्ड अदाकारा करिश्मा तन्ना अक्सर अपने लव अफेयर्स के कारण सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. इसी बीच एक बार फिर से वह ख़बरों में अपनी जगह बना रही हैं. इस बार उनके ख़बरों में आने का कारण और कुछ नहीं बल्कि एकता कपूर का नया सीरियल 'नागिन 3' है, जिसमें वह लीड रोल में नज़र आ सकती हैं. अभी इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपना एक फोटो शूट करवाया है जिसे लेकर वह अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं, और उनकी यह तसवीरें धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. इस बार उन्होंने कोई बोल्ड या बिकिनी शूट नहीं बल्कि ट्रेडिशनल ड्रेस में फोटोशूट करवाया है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट में शेयर किया है. इन फोटो में करिश्मा लेहंगा चोली पहने हुए नज़र आ रही हैं, जिसमें उनका एक पारम्परिक लुक सामने आया है.

मल्टी कलर के उनके इस लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी भी कैरी कर रखी है. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली करिश्मा अपने फोटोस की वजह से लोगों की चर्चा का विषय बनी रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह बिग बॉस के सीज़न 8 में भी शिरकत कर चुकी हैं. अपने फैंस का ध्यान रखते हुए करिश्मा थोड़े-थोड़े समय में अपनी कुछ फोटोस को शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर करिश्मा के 1.5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हुआ बड़ा खुलासा, मानुषी ने रिवील किया अपना Valentine

शमा सिकंदर का अभी तक का सबसे बोल्ड अवतार

टीवी की एक और एक्ट्रेस ने उतारे फेंके कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -