खाना नहीं बनाया तो पति ने उतार दिए पत्नी के कपड़े, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
खाना नहीं बनाया तो पति ने उतार दिए पत्नी के कपड़े, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक चौंका वाली घटना सामने आई है। शराबी पति ने खाना नहीं बनाने पर पत्नी का बेरहमी से क़त्ल कर दिया। अपराधी पति ने पहले पत्नी को निर्वस्त्र किया, फिर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना बगीचा थाना इलाके के पुरंगा गांव की है। गांव में सत्यप्रकाश कोरवा ने अपनी पत्नी चंद्रमुनी कोरवा शनिवार शाम को घर आया तथा पत्नी से खाना मांगने लगा। बगल के घर में शादी का कार्यक्रम था जिसकी वजह से मृतक महिला ने खाना नहीं बनाया था। इस बात को लेकर पति नाराज हो गया तथा नशे की हालत में उसने पत्नी को मारना आरम्भ कर दिया। रात तकरीबन 9 बजे के आसपास गांव के लोगों ने हल्ला सुना और मौके पर पहुंचकर अपराधी को समझाने की कोशिश की। हालांकि, वो लोगों के समझाने के पश्चात् भी नहीं माना और  घर का दरवाजा बंद करके बेरहमी से पत्नी को लोहे की रॉड से पीटने लगा। अधिक चोट लग जाने के कारण महिला की मौत हो गई। इस के चलते अपराधी पति ने पत्नी के कपड़े भी फाड़ दिए। 

पत्नी की मौत के पश्चात् बचने के लिए अपराधी पति ने पत्नी की तबीयत खराब होने की बात घरवालों को बताकर झूठी कहानी गढ़ दी। हालांकि, अपराधी के बेटे ने रात को पिता को मारपीट करते देखा लिया था। मौत की खबर सुनते ही सुबह कोरवा समाज के लोग और सगे- संबंधी घटनास्थल पर पंहुच गए तथा अंतिम संस्कार की तैयारी भी आरम्भ कर दी। इस बीच गांव के लोगों ने मामले की खबर पुलिस को दी। गांव के लोगों ने लड़ाई-झगड़े की घटना को देख लिया था जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से कर दी। बगीचा थाना प्रभारी प्रदीप सिदार ने मौके पर पहुंचकर अपराधी पति को गिरफ्त में ले लिया तथा शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे घरवालों को सौंप दिया।

'धर्मांतरण, धार्मिक कारण से नहीं सिर्फ राजनीतिक वजह से हो रहा है': शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद

दिल्ली में अगले 2 दिन तक बारिश का अलर्ट, गिरेगा पारा, गर्मी से मिलेगी राहत

पति का गला काटकर बेटे के पास रख दी लाश, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -