पिता ने डांटा तो घर से निकली नाबालिग बच्ची, रास्ते में मिले युवक ले गए जंगल और फिर...
पिता ने डांटा तो घर से निकली नाबालिग बच्ची, रास्ते में मिले युवक ले गए जंगल और फिर...
Share:

बांदा: यूपी के बांदा में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। पीड़िता ने बताया कि वो पिता की डांट के पश्चात् अपनी बहन के घर जा रही थी। तभी रास्ते में उसे गांव के दो युवक मिले एवं वह मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देने के बहाने से उसे जंगल ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। 

नाबालिग पीड़िता घर पहुंची एवं उसने परिजनों को आपबीती बताई तो उनके होश उड़ गए। तुरंत ही उन्होंने स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया तथा दोनों अपराधियों की तलाश की गई। कुछ ही घंटों में पुलिस अपराधियों तक पहुंच गई एवं उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।  पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पिता ने घर में रखे अनाज को बेचने को लेकर डांट दिया था। इस बात से नाराज होकर वह अपनी शादीशुदा बहन के घर जाने के लिए रात के वक़्त घर से अकेले ही निकल गई। रात के वक़्त वो रास्ता भटक गई थी।

तभी मोटरसाइकिल सवार दो युवक उसके पास आए और उसको लिफ्ट देने का बहाने अपनी बाइक पर बैठा लिया तथा उसे अपने साथ ले गए। फिर सुनसान जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले पर DSP राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची के साथ हुई वारदात में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अदालत में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। पीड़ित बच्ची की काउंसलिंग कराई जा रही है। इस घटना के बाद से वह सदमे में हैं।   

दिल्ली में श्रद्धा जैसा हत्याकांड! फ्लाईओवर के पास टुकड़ों में मिली लड़की की लाश, मचा हड़कंप

पति ने धारदार हथियार से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर नदी में कूदकर हुआ फरार

यूपी में नहीं थम रहे धर्मान्तरण के मामले, अब 5 महिलाएं गिरफ्तार, बॉर्डर पार से रची जा रही साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -