दिल्ली में श्रद्धा जैसा हत्याकांड! फ्लाईओवर के पास टुकड़ों में मिली लड़की की लाश, मचा हड़कंप
दिल्ली में श्रद्धा जैसा हत्याकांड! फ्लाईओवर के पास टुकड़ों में मिली लड़की की लाश, मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के समीप टुकड़ों में लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने बताया, बुधवार प्रातः लगभग 9 बजे पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि एक लड़की की लाश का कुछ हिस्सा जैसे सिर और कुछ बॉडी पार्ट्स बरामद हुए हैं। तत्पश्चात, पुलिस ने फ्लाईओवर से जुड़े जंगल में सर्च ऑपरेशन आरम्भ कर दिया है।

पुलिस को शक है कि बॉडी के कुछ पार्ट समीप जंगल में मिल सकते हैं। इसलिए पुलिस आसपास गहन तहकीकात अभियान चला रही है। फ्लाईओवर के पास इस प्रकार से लाश मिलने पर कई प्रकार के सवाल खड़े हो रहे हैं। फिलहाल लड़की की लाश की पहचान नहीं हो पाई है। दिल्ली में बीते कुछ समय से हत्या और फिर लाश के टुकड़े करने के कई मामले सामने आ चुके हैं। इनमें सबसे अधिक चर्चित श्रद्धा हत्याकांड रहा था। श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। आरोप है कि दिल्ली के महरौली में श्रद्धा के प्रेमी आफताब ने बीते वर्ष 18 मई को उसकी गला दबाकर क़त्ल कर दिया था। फिर शव के 35 टुकड़े किए थे।

आफताब ने शव को रखने के लिए एक फ्रिज खरीदा था। इसमें उसने शव के टुकड़ों को रखा था। वह रोज रात को श्रद्धा के शव के एक टुकड़े को महरौली के जंगल में फेंकने जाता था। इतना ही नहीं आफताब श्रद्धा के क़त्ल के पश्चात् भी उसी फ्लैट में रह रहा था, इतना ही नहीं फ्लैट में उससे मिलने उसकी और प्रेमिका भी आती थीं। 

सऊदी के मुस्लिम नेता के सामने NSA डोभाल ने दी नसीहत, जानिए क्या कहा?

'KISS किया, गले लगाया...', गिरफ्तार हुआ आदिवासी छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी SDM

नागपुर में हुआ बड़ा हादसा, ट्रक से कुचलकर 50 भेड़ों की हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -