पति ने धारदार हथियार से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर नदी में कूदकर हुआ फरार
पति ने धारदार हथियार से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर नदी में कूदकर हुआ फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक दर्दनाक मामला प्रकाश में आया है। एक शख्स ने पत्नी से विवाद होने के बाद उसकी धारदार हथियार से वार कर कत्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह शारदा नदी में कूदकर भाग निकला। घटना के वक़्त घर पर कोई नहीं था। वहीं इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना तंबौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मल्लापुर गांव का है। चंदू मांगलिक कार्यक्रमों में पुस्तैनी काम करता है। वह अपनी पत्नी शकुंतला को भी इसी कार्य में अपने साथ लगाना चाहता था। मगर, वह काम करने को राजी नहीं थी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो रहा था। सोमवार (10 जुलाई) की शाम कभी चंदू और शकुंतला का झगड़ा हो गया। बहस इतनी बढ़ी कि चंदू ने गुस्से में आकर धारदार हथियार से पत्नी की गर्दन पर हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही जान चली गई। 

घटना के समय घर पर कोई नहीं था। चंदू की बहू मायके गई थी। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी नदी में कूदकर भाग निकला। जैसी ही ग्रामीणों को हत्या वारदात की सूचना मिली, तो मौके पर जामवड़ा लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुँचाया। 

यूपी में नहीं थम रहे धर्मान्तरण के मामले, अब 5 महिलाएं गिरफ्तार, बॉर्डर पार से रची जा रही साजिश

सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल की हुई सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक गंभीर रूप घायल

11 साल की बच्ची का किडनैप, फिर रेप और जबरन निकाह, मौलवी मोहम्मद हसन सहित 8 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -