जब महिला बनकर आते है सुनील ग्रोवर तो कैसी रहती उनके परिवार की प्रतिक्रिया? खुद एक्टर ने बताया
जब महिला बनकर आते है सुनील ग्रोवर तो कैसी रहती उनके परिवार की प्रतिक्रिया? खुद एक्टर ने बताया
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर आज (3 अगस्त को) अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह लंबे वक़्त से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के तौर पर उन्होंने दर्शकों का बहुत प्यार बटोरा। अब शाहरुख खान की फिल्म जवान में अभिनय करते दिखाई देंगे। अपने जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने अपनी जिंदगी से संबंधित कई बातों का खुलासा किया। इतने किरदार करने के बाद भी प्रशंसक उन्हें गुत्थी बताते हैं। सुनील ने कहा कि इस बात पर उन्हें मलाल क्यों नहीं है। 

सुनील ग्रोवर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर मीडिया से खास बातचीत की। सुनील ग्रोवर को इस वर्ष फरवरी में दिल का दौरा पड़ा था। अपने स्वास्थ्य के बारे में उन्होंने बताया, भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं। पता नहीं ये क्यों और कैसे हो गया क्योंकि सब कुछ ठीक था। मैं अपनी डायट, खाने, एक्सरसाइज सबका ध्यान रख रहा था। मेरा रुटीन लाइफ जीता हूं। मगर अब वर्कआउट मिस नहीं करता।

सुनील से पूछा गया कि जब वह एक महिला बनकर स्क्रीन पर आते हैं तो क्या उनका परिवार एवं बच्चे उन्हें जज करते हैं? इस पर उनका उत्तर था, अब तो इतना समय हो गया। उन लोगों की आदत पड़ गई है। जब तक सुनील ग्रोवर के नाम से चेक आ रहा है, हर कोई खुश है। वही अपनी कॉमिक इमेज के बारे में सुनील ने कहा, मुझे प्रसन्नता है कि मेरी इमेज लोगों के जहन में बस गई है। मैं अपनी कॉमिक इमेज से बाहर नहीं आना चाहता। यदि अच्छे किरदार और अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो मैं कॉमेडी करता रहूंगा। मुझे कॉमेडी करना पसंद है। 

'मेरी बेटी मुझे इग्नोर कर रही है...', इस मशहूर एक्टर का झलका दर्द

आखिर क्यों कैमरे के सामने बिना कपड़ों के नजर आई उर्फी जावेद? खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह

पति से मिलने के बाद सुहागन की तरह तैयार हुईं चारु, क्या नहीं लेगी तलाक?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -