आखिर क्यों कैमरे के सामने बिना कपड़ों के नजर आई उर्फी जावेद? खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह
आखिर क्यों कैमरे के सामने बिना कपड़ों के नजर आई उर्फी जावेद? खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद केवल एक फैशन डीवा नहीं हैं, बल्कि एक इंटेलीजेंट फैशन स्टाइलिस्ट भी हैं। उर्फी के अतरंगी एवं बोल्ड लुक्स प्रशंसकों की धड़कनों को तेज कर देते हैं। कईयों को उर्फी के रिवीलिंग लुक्स पसंद आते हैं, जबकि कई लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि उर्फी के बोल्ड स्टाइल के पीछे का मकसद क्या है?

उर्फी ने स्वयं इस मकसद का खुलासा किया है। जी हां, हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने अब तक के सबसे बोल्ड लुक में वीडियो साझा किया था। उर्फी अपने इस लुक में बिना ब्रा पहने ही नजर आई। उन्होंने अपने हाथों से अपनी चेस्ट को कवर किया तथा केवल न्यूड कलर का बिकिनी बॉटम पहना। अपने इस बोल्ड अवतार को उर्फी जावेद ने हैवी नेकलेस एवं बालों में गुलाब के फूल लगाकर पूरा किया था। उर्फी को सेमी न्यूड लुक में देखकर लोगों के तो होश ही उड़ गए। मगर अब उर्फी ने अपने इस बोल्ड और अतरंगी लुक को क्रिएट करने का कारण बताया है।  

उर्फी जावेद ने अपनी वीडियो को इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा- इस अटायर के पीछे एक मतलब है कि भारतीय महिलाओं को उनकी शादी में खूबसूरत नजर आने के लिए किस प्रकार शाइनी जूलरी और गुलाब दिए जाते हैं। मगर असल में उन्हें बांधकर रखा जाता है। वो चल भी नहीं पाती हैं। अकेले ही अपने पंखों को फैलाए हुए हैं। हर समय चेहरे पर मुस्कुराहट लेकर ये सब चीजें करती हैं। आगे उर्फी ने लिखा- हालांकि, हमारी जनरेशन की प्रत्येक महिला के लिए ऐसा नहीं है, मगर हां हमसे पहले की जनरेशन के लिए ये सच है। वही उर्फी की ये पोस्ट इस समय चर्चाओं में बना हुआ है। 

पति से मिलने के बाद सुहागन की तरह तैयार हुईं चारु, क्या नहीं लेगी तलाक?

कभी कंगना रनौत का हीरो था टीवी का ये मशहूर एक्टर, आज कर रहा है म्यूजिक वीडियो

मीडिया को देखते ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाई दौड़, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -