'मेरी बेटी मुझे इग्नोर कर रही है...', इस मशहूर एक्टर का झलका दर्द
'मेरी बेटी मुझे इग्नोर कर रही है...', इस मशहूर एक्टर का झलका दर्द
Share:

मनोरंजन जगत के अभिनेता राजा चौधरी अपनी निजी जिंदगी के विवादों के कारण हमेशा ख़बरों में रहते हैं। दो बार टूटी शादी एवं ब्रेकअप का दर्द झेल चुके राजा चौधरी की लव लाइफ उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा हाईलाइट रही है। राजा चौधरी शराब की लत एवं मारपीट के इल्जामों से घिरे रहे हैं। अब एक इंटरव्यू में राजा चौधरी ने अपना दर्द बयां किया है।

वही पिछले दिनों राजा चौधरी की एक्स गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा ने अभिनेता से अपना रिश्ता टूटने के कारण का खुलासा किया था। राजा पर चीट करने, ड्रिंक करने के बाद वॉयलेंट होने का इल्जाम लगाया था। श्रद्धा के इन आरोपों पर अपनी सफाई देते हुए राजा चौधरी ने कहा कि उन्हें शराब की लत है। इसके लिए वे कई चिकित्सक, साइकेट्रिस्ट से भी मिल चुके हैं। राजा ने स्वयं को हार्टब्रोकन बताया। कहा कि वे शराब पीने की परेशानी से जूझ रहे हैं।

साथ ही राजा चौधरी ने कहा कि माता-पिता के साथ भी उनके रिश्ते सही नहीं हैं। वो बोलते हैं- यदि आप कुछ नहीं करते हैं, तो आपकी कोई इज्जत नहीं। मैंने उनके प्रति स्वयं को समर्पित किया, मगर उन्हें लगता है उन्हें मेरी आवश्यकता नहीं है। मेरे माता-पिता बोलते हैं कि मैं मुंबई लौट जाऊं। वो मुझपर भरोसा नहीं करते। ये सब साल 2007 से आरम्भ हुआ जब मैं श्वेता तिवारी से अलग हुआ। फिर मैं बिग बॉस में गया, बाकी दूसरी चीजें हुईं। मुझे बुरा दिखाया गया जो मैं नही हूं। राजा चौधरी ने कहा कि वे एक्स वाइफ श्वेता तिवारी के संपर्क में नहीं हैं। श्वेता ने उनका नंबर ब्लॉक कर रखा है। श्वेता संग अपनी परेशानी बताते हुए राजा ने कहा- क्यों हम बात कर मामला समाप्त नहीं करते। यदि को-पायलट और पायलट कूद जाते हैं, तो क्यों बस एक को ही पैराशूट मिले, मुझे पैराशूट नहीं मिला। राजा ने कहा वे अपनी बेटी के सम्पर्क में हैं। लेकिन पलक बहुत व्यस्त रहती हैं। राजा अपनी बेटी को मैसेज या ईमेल करते हैं। फिर बेटी का जवाब आने का इंतजार करते हैं। उनकी मुलाकात नहीं होती है। राजा ने कहा- पलक या तो बहुत व्यस्त है या फिर मुझे अनदेखा कर रही है।

आखिर क्यों कैमरे के सामने बिना कपड़ों के नजर आई उर्फी जावेद? खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह

पति से मिलने के बाद सुहागन की तरह तैयार हुईं चारु, क्या नहीं लेगी तलाक?

कभी कंगना रनौत का हीरो था टीवी का ये मशहूर एक्टर, आज कर रहा है म्यूजिक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -