'हमें नहीं पड़ा किसी का डर...', 'हर हर शंभू' के बाद फरमानी ने गया 'कृष्ण भजन'
'हमें नहीं पड़ा किसी का डर...', 'हर हर शंभू' के बाद फरमानी ने गया 'कृष्ण भजन'
Share:

फरमानी नाज (Farmani Naaz) कम वक़्त में बहुत लोकप्रियता पा चुकी हैं। सावन में महादेव भक्तों के लिए रिलीज किया 'हर हर शंभू' गाना लोगों के बीच बेहद मशहूर हो चुका है। मुस्लिम होकर हिंदू संस्कृति का गाना गाने के लिए फरमानी नाज के विरुद्ध कई मुस्लिमों संगठन नाराज थे। इसके बाद भी फरमानी नाज डरी नहीं हैं, उन्होंने वीडियो जारी कर बताया है कि वो और भी कई हिंदू भक्ति गीत गाने वाली हैं।

वही वीडियो में फरमानी नाज की पूरी टीम बैठी हुई है। गाने को आवाज देने वाली फरमानी के साथ परविंदर भी उपस्थित रहे। फरमानी ने कहा की परविंदर ने ही गाने का म्यूजिक भी दिया है तथा एक एक शब्द भी उन्होंने ही फरमानी को सिखाए थे। परविंदर ने फरमानी को हर एक संस्कृत शब्द का अर्थ बताया तथा तब ये गाना बनाया। वीडियो में ये भी साफ़ किया गया कि फरमानी ने ही ओरिजनल गाना गाया है। जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसी दूसरे गायक का बता के लोगों को भ्रमित किया जा रहा है। 

वही फरमानी की टीम ने बताया कि उन्होंने 8-9 घंटे में ये गाना बनाकर तैयार किया था। फरमानी ने इससे पहले भी 3-4 भजन गाया था, मगर उन पर किसी ने कोई आपत्ति नहीं किया। ये गाना रातोरात वायरल हो गया शायद इसलिए लोगो की नजर पड़ी तथा फतवा जारी किया गया। किन्तु हमें किसी से कोई परेशानी नहीं है, हम अपना काम कर रहे है, उनकी मर्जी है जो करना है करें। कई विवादों के बड़ा भी फरमानी और उनकी टीम किसी से डरती नहीं है। उन्होंने कहा कि फरमानी कल एक कव्वाली नज्म भी रिलीज करने वाली हैं। तत्पश्चात, वे एक कृष्ण भजन भी तैयार कर रही हैं तथा वो भी जल्द ही प्रशंसकों के सामने लाया जाएगा। हरे हरे कृष्णा बोल वाले इस हिंदू भजन के लिए फरमानी ने और भी अधिक मेहनत की है। टीम ने कहा कि अभी तक जो हुआ है वो कम था, हमने जो जन्माष्टमी के लिए जो गाना तैयार किया है, उससे बहुत कोहराम मचने वाला है। ये सांग भी 2 दिन में रिलीज किया जाएगा। अंत में टीम पूरी स्पिरिट में दिखाई दी तथा निडरता से कहा कि जिसको जो कहना है कहते रहें, हम अपना काम करते रहेंगे। हम कोई गलत काम नहीं कर रहे हैं। हम प्यार बांट रहे हैं तथा लोगों से बस सपोर्ट की उम्मीद करते हैं। फरमानी के इस वीडियो पर प्रशंसकों ने जमकर प्यार लुटाया तथा अपना साथ देने की बात कही है। फरमानी और उनकी टीम के इस वीडियो को अब तक 50 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। और खुले दिल से उन्हे और उनकी टीम को उनके काम के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

'तू इंसान कैसे बन गया...', इस स्टार को देख रोहित शेट्टी ने क्यों कही ये बात?

करगिल युद्ध के इस हीरो को डॉक्टर ने कर दिया था मृत घोषित, अमिताभ बच्चन से साझा किया ये जबरदस्त किस्सा

VIDEO! बीच सड़क पर बॉयफ्रेंड संग ऐसी हरकतें करने लगी ये एक्ट्रेस, देखकर हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -