जब पार्टी में बप्पी दा को सोने से लदा देख राजकुमार ने कह दी थी ये बड़ी बात
जब पार्टी में बप्पी दा को सोने से लदा देख राजकुमार ने कह दी थी ये बड़ी बात
Share:

बात आज मूवी इंडस्ट्री के लीजेंड्री अभिनेता रहे राज कुमार (Raj Kumar) की जो अपनी तुनकमिजाजी के लिए पहचाने जाते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुमार हमेशा ही सामने वाले से कुछ ना कुछ ऐसा कह देते थे कि सुनने वाला सकपका जाया करते थे। कुछ ऐसा ही वाकया पेश आया था मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) के साथ। असल में बप्पी दा ना सिर्फ अपने गाए बेहतरीन गानों बल्कि पहनावे की वजह से भी खासी चर्चाओं में रह रहे थे। किस्सा कुछ यूं है कि एक बार बप्पी दा का एक पार्टी में जाना हुआ यहां बप्पी दा अक्सर की ही तरह खूब सारा सोना पहनकर पहुंचे गए थे। 
 
इस पार्टी में राज कुमार भी मौजूद थे। ऐसे में जैसे ही राज कुमार और बप्पी दा का आमना-सामना हो गया तो अभिनेता ने कुछ ऐसा बोला है जिसे सुनने के उपरांत बप्पी दा हैरान हो चुके थे। असल में बप्पी दा को देखते ही राज कुमार ने बोला था कि, ‘बहुत खूब, तुमने तो एक से बढ़कर एक गहने पहने हुए हैं, बस एक मंगलसूत्र की कमी रह चुकी थी वो भी पहन लेते’।

बोलते है कि राज कुमार की इस बात को भले ही बप्पी दा ने मजाक में टाल चुके थे लेकिन वे एक पल के लिए सकपका आवश्यक चुके थे। बहरहाल, यह पहला मौक़ा नहीं था जब राज कुमार की तुनक मिजाजी सामने आ गई थी। खबरों का कहना है कि एक बार एक्टर गोविंदा (Govinda) ने राज कुमार को एक शर्ट गिफ्ट किया था। कहते हैं राज कुमार ने उस शर्ट को फाड़कर उसका रूमाल बनाया था। वहीं, बोला तो यहां तक जाता है कि राज कुमार लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) तक को बंदर बोल चुके हैं।

इस मशहूर अभिनेता को शहनाज गिल ने लगाया गले, तस्वीर शेयर कर बताया दोस्त

एक्टिंग छोड़ समंदर किनारे तेज हवाओं के बीच रिपोर्टिंग करती नजर आईं सारा अली खान

टीन एज में रखा सुष्मिता की छोटी बेटी ने कदम, एक्ट्रेस ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -