टीन एज में रखा सुष्मिता की छोटी बेटी ने कदम, एक्ट्रेस ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट
टीन एज में रखा सुष्मिता की छोटी बेटी ने कदम, एक्ट्रेस ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट
Share:

अभिनेत्री सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बेटियों के लिए पोस्ट करती रहती हैं। जी हाँ, फिल्मों से अलग सुष्मिता अपने परिवार को भी भरपूर समय देती हैं और वह अक्सर अपनी फैमिली फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आती हैं। अब सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट किया है अपनी छोटी बेटी के बर्थडे के मौके पर। आप देख सकते हैं सुष्मिता सेन की छोटी बेटी अलीशा ने टीन एज में कदम रख दिया है। आज अलीशा अपना 13 वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में इस खास मौके पर सुष्मिता ने अलीशा की कई शानदार तस्वीरें साझा की हैं। सुष्मिता ने अपनी इंस्टा पोस्ट से कुल दस तस्वीरें साझा की हैं। इनमे पहली तस्वीर में सुष्मिता और अलीशा नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

वहीं दूसरी तस्वीर में अलीशा सिर पर टॉवल लेपेट नजर आ रही हैं। इसी के साथ तीसरी तस्वीर में सुष्मिता सेन के साथ अलीशा और बड़ी बेटी रिनी भी हैं। बाकी फोटोज में अलीशा अपने नाना-नानी यानी सुष्मिता सेन के मम्मी-पापा और अपनी बड़ी बहन रिनी के साथ नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस पोस्ट के साथ सुष्मिता ने दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे टू माय लव ऑफ माय लाइफ!!!'

इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा, 'अलीशा का मतलब होता है नोबल, जिन्हें भगवान प्रोटेक्ट करते हैं और जो भगवान का तोहफा हैं। अलीशा में यह सबकुछ है। उसकी आखों में जो प्यार और विश्वास है, मैं उसकी गवाह हूं और मुझे उस पर गर्व है। मैं यह प्यार और पवित्रता उसके जीवन में उसके कार्यों में देखती हूं। मैं एक अच्छी इंसान हूं, क्योंकि मैं अलीशा की मां हूं। हमेशा खुश रहो, स्वस्थ रहो शोना!! दीदी और मैं तुम्हें बेहद प्यार करते हैं!!' आप सभी को बता दें कि सुष्मिता सेन दो बेटियों-रिनी और अलीशा की मां हैं और उन्होंने दोनों बेटियों को गोद लिया है। फिलहाल सुष्मिता के इस पोस्ट पर खूब प्रतिक्रिया आ रहीं हैं।

आखिर क्यों सोहेल खान से अलग हो रहीं हैं सीमा, किया चौकाने वाला खुलासा

टॉयलेट से लेकर फ्लोर तक साफ़ कर रहे अमिताभ, खुद किया अपनी मज़बूरी का खुलासा

आखिर किस वजह से बादशाह ने ठुकरा दिया था Good News मूवी का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -