इस मशहूर अभिनेता को शहनाज गिल ने लगाया गले, तस्वीर शेयर कर बताया दोस्त
इस मशहूर अभिनेता को शहनाज गिल ने लगाया गले, तस्वीर शेयर कर बताया दोस्त
Share:

'बिग बाॅस 13' में नजर आ चुकीं शहनाज गिल को आज हर कोई पसंद करता है। शहनाज अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी आगे निकल चुकीं हैं और उनके पास कई प्रोजैक्ट हैं जिनमे वह व्यस्त हैं। शहनाज चौबीसों घंटे खूब काम कर रही हैं। बीते शनिवार का दिन भी शहनाज के लिए काफी बिजी रहा। जी दरअसल उन्हें शनिवार शाम मुंबई में फिल्म सिटी के बाहर स्पाॅट किया गया। वहीं इस दौरान शहनाज के साथ उनके भाई शहबाज और एक्टर वरुण शर्मा भी थे। इस दौरान उन्होंने वरुण को गले भी लगाया। अब अगर लुक की बात करें तो शहनाज व्हाइट टाॅप, पैंट और मैचिंग ब्लेजर में स्टाइलिश दिखीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by komal (@piyaa9131)

इस दौरान उनका लेडी बाॅस अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं उन्होंने मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया था। आप सभी देख सकते हैं शहनाज ने कम समय में ही फैशन और ग्लैमर की दुनिया की बारीकियों को समझ लिया और ये तस्वीरें उनके स्टाइल सेंस को दिखाती है। आपको बता दें कि शहनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

जी हाँ और फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि शहनाज गिल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने वरुण के साथ फोटोज शेयर कर उनको दोस्त बताया है। कुछ समय पहले ही शहनाज ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह नेहा कक्कड़ के साॅन्ग तारों के शहर को गा रही हैं। उस समय फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आया था। अब अगर काम के बारे में बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' ('भाईजान') में नजर आने वाली हैं।

एक्टिंग छोड़ समंदर किनारे तेज हवाओं के बीच रिपोर्टिंग करती नजर आईं सारा अली खान

टीन एज में रखा सुष्मिता की छोटी बेटी ने कदम, एक्ट्रेस ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट

आखिर क्यों सोहेल खान से अलग हो रहीं हैं सीमा, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -