एक्टिंग छोड़ समंदर किनारे तेज हवाओं के बीच रिपोर्टिंग करती नजर आईं सारा अली खान
एक्टिंग छोड़ समंदर किनारे तेज हवाओं के बीच रिपोर्टिंग करती नजर आईं सारा अली खान
Share:

सारा अली खान को आज बहुत पसंद किया जाता है और वह बॉलीवुड की धमाकेदार अभिनेत्री बन चुकीं है। सारा उस लिस्ट में है जो सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस हैं। सारा ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से सिल्वर स्क्रीन पर अभिनय की शुरुआत की और कुछ ही सालों में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई। आज सारा का नाम मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में है और अब बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही सारा का रिपोर्टिंग वाला अंदाज भी फैंस को दिख गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

जी हाँ और फैंस को उनका यह अंदाज खूब पसंद आता है। हाल ही में सारा 'नमस्ते दर्शकों' के साथ एक बार फिर रिपोर्टर वाले अंदाज में लौट आई हैं और एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। आप देख सकते हैं सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि वह बीच किनारे तेज हवाओं के बीच छाता लिए रिपोर्टिंग करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में वह कहती हैं कि नमस्ते दर्शको..जैसे कि आप देख सकते है हम एक नाव का इंतजार कर रहे हैं..कैसे समझाएं हम आपको हमारे हाव-भाव..मेरे पास राइमिंग के लिए और शब्द नहीं है। वहीं इसके बाद वह बाइक राइडिंग करती नजर आती हैं और फिर रिपोर्टिंग करती नजर आती हैं। वैसे सारा का यह वीडियो कई लोगों को पसंद आ रहा है और वह सारा के अंदाज की तारीफें कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो सारा के पास कई फ़िल्में हैं और वह धमाका करने को तैयार हैं।

टीन एज में रखा सुष्मिता की छोटी बेटी ने कदम, एक्ट्रेस ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट

आखिर क्यों सोहेल खान से अलग हो रहीं हैं सीमा, किया चौकाने वाला खुलासा

टॉयलेट से लेकर फ्लोर तक साफ़ कर रहे अमिताभ, खुद किया अपनी मज़बूरी का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -