रश्मि देसाई ने बयां किया अपना दर्द, कहा- लोग 'बुलाते थे पनौती' कहकर...
रश्मि देसाई ने बयां किया अपना दर्द, कहा- लोग 'बुलाते थे पनौती' कहकर...
Share:

अक्सर जब भी हम किसी मशहूर स्टार की जिंदगी पर एक नजर डालते हैं तो सोचते हैं कि ये लोग कितना अच्छा जीवन जीते होंगे। लेकिन बता दें कि यह बात हर स्टार पर लागू नहीं होती। कुछ कड़े संघर्ष से इस मुकाम तक पहुंचे होते हैं। कई उतार-चढ़ाव जिंदगी में देखे होते हैं। इसके पश्चात् वह अपनी खुद की एक पहचान बना पाते हैं। इन्हीं में से एक हैं रश्मि देसाई। 

टेलीविज़न जगत का जाना माना मशहूर नाम है रश्मि। इन्होंने अभिनेत्री बनने का सफर कड़ी मेहनत तथा समस्याओं का सामना कर तय किया है। बल्कि, एक शो में रश्मि ने बताया था कि एक वक़्त बचपन में ऐसा आया था, जब रिश्तेदार उन्हें 'पनौती' कहते थे, जिसका मतलब बैड लक होता है। 

रितेश देशमुख तथा जेनेलिया डिसूजा होस्टेड शो में रश्मि देसाई आई थीं। उन्होंने इस के चलते कहा था कि किस प्रकार एक सिंगल पेरेंट ने उनकी परवरिश की। एक गर्ल चाइल्ड होने के नाते, उन्हें क्या-क्या नहीं सुनना पड़ा। रश्मि ने बताया था, "जब मैं 12-13 वर्ष की थी, मुझे कहा गया कि तुम पनौती हो। जब लड़की जन्म लेती है तो सोसायटी इतनी हैप्पी नहीं होती, जितनी लड़के के होने पर होती है। एक मिडिल क्लास फैमिली के साथ यह बड़ी चुनौती होती है। शादी के पश्चात् लड़की घर छोड़कर चली जाती है, ऐसा बोला जाता है, मगर उसकी पढ़ाई का क्या? मैंने ये चीजें स्वयं के साथ घटती देखी हैं। मेरी मां एक सिंगल पेरेंट हैं जो एक बेहद अच्छे परिवार से नहीं आती हैं। उन्हें इसके लिए कोसा जाता था।"

शहनाज गिल संग अपने रिलेशन को लेकर गौतम गुलाटी ने उठाया पर्दा, बताया सोशल मीडिया पर क्यों किया था अनफॉलो?

किशोर कुमार के बेटे पर फिर बरसे आदित्य नारायण, कह डाली ये बात

कभी दर- दर नौकरी के लिए भटकते थे जेठालाल, अब कमाते है इतने लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -