शहनाज गिल संग अपने रिलेशन को लेकर गौतम गुलाटी ने उठाया पर्दा, बताया सोशल मीडिया पर क्यों किया था अनफॉलो?
शहनाज गिल संग अपने रिलेशन को लेकर गौतम गुलाटी ने उठाया पर्दा, बताया सोशल मीडिया पर क्यों किया था अनफॉलो?
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शहनाज गिल का सीजन 8 के विजेता गौतम गुलाटी के लिए प्यार सभी ने देखा। गौतम ने भी कई अवसरों पर शहनाज गिल की प्रशंसा की। फिर क्यों गौतम गुलाटी ने अपनी फैन शहनाज गिल को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया? इसका खुलासा स्वयं गौतम ने किया है।

गौतम गुलाटी ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोग उनका एवं शहनाज का नाम साथ में जोड़ रहे थे। वे नहीं चाहते थे कि शहनाज और सिद्धार्थ के बीच कोई परेशानी हो। इसलिए उन्होंने पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज को अनफॉलो करना ही उचित समझा। शहनाज की प्रशंसा करते हुए गौतम ने कहा- मुझे लगता है शहनाज बहुत क्यूट, बबली और अच्छी लड़की है। वो मेरी बहन जैसी है। मैंने शहनाज के लिए कभी और कुछ नहीं सोचा। लोगों ने हमारा कनेक्शन बनाना आरम्भ कर दिया था। ये देख मुझे हंसी आती थी क्योंकि मैंने कभी शहनाज के लिए वैसा सोचा नहीं था। 

यदि शहनाज सिद्धार्थ के साथ है तो लोगों को उनपर ध्यान देना चाहिए, बजाय मुझे इस इक्वेशन में डालने के। ईश्वर उन दोनों को खुश रखे। जब लोग शहनाज को मेरे साथ जोड़ने लगे थे तो मैंने सोचा, यार वो लोग कपल हैं हम लोग कपल नहीं हैं। मैंने सोचा, जय राम जी की, निकल लेते हैं। ये ही कारण था कि मैंने शहनाज को अनफॉलो किया। जिस प्रकार से शहनाज मुझे ट्रीट करती है मुझे क्यूट बहन जैसी वाइब्स मिलती है।'' बात करें शहनाज एवं सिद्धार्थ की तो, दोनों की बिग बॉस में अच्छी मित्रता नजर आई थी। उनके डेट करने की खबरें हैं।

किशोर कुमार के बेटे पर फिर बरसे आदित्य नारायण, कह डाली ये बात

कभी दर- दर नौकरी के लिए भटकते थे जेठालाल, अब कमाते है इतने लाख

गिरफ्तारी की मांग से डरी युविका चौधरी, गलती सुधारने के लिए उठाया ये बड़ा कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -