किशोर कुमार के बेटे पर फिर बरसे आदित्य नारायण, कह डाली ये बात
किशोर कुमार के बेटे पर फिर बरसे आदित्य नारायण, कह डाली ये बात
Share:

देश के चर्चित और जाने माने मशहूर टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 बीते कुछ समय से चर्चाओं का विषय बना हुआ है। शो को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी समाप्त होने का नाम नहीं ले रही हैं। कुछ वक़्त पूर्व किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार खास मेहमान बनकर आए थे। जिसके पश्चात् उनके बयान से कॉन्ट्रोवर्सी हो गई थी। हाल ही में शो के होस्ट आदित्य नारायण ने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर शो में चर्चा की थी। अब फिर आदित्य ने इस कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आदित्य ने दिए इंटरव्यू में बताया कि लोग केवल उस चीज के बारे में शिकायत करते हैं जो न्यूज में होते हैं तथा ईश्वर की कृपा से इंडियन आइडल के इस सीजन को बहुत कामयाबी हासिल हुई है। हम आर्टिस्ट हैं चाहे फिर वो डांस रिएलिटी शो या सिंगिग रिएलिटी शो। जहां कुछ अच्छी कला के लोग मिलकर आगे आते हैं। ऐसा नहीं है आपको अच्छा प्लेयर बनने के लिए 100 में से 100 नंबर ही लाने हैं। कुछ लोगों को आपकी सिंगिंग पसंद आती है तथा कुछ को नहीं और सभी का अपना ओपिनियन होता है।

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 चर्चाओं का विषय बना हुआ है। शो को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी समाप्त होने का नाम नहीं ले रही हैं। कुछ वक़्त पूर्व किशोर कुमार खास एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार स्पेशल गेस्ट बनकर आए थे। जिसके पश्चात् उनके बयान से कॉन्ट्रोवर्सी हो गई थी। हाल ही में शो के होस्ट आदित्य नारायण ने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर शो में चर्चा की थी। अब फिर आदित्य ने इस कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

कभी दर- दर नौकरी के लिए भटकते थे जेठालाल, अब कमाते है इतने लाख

गिरफ्तारी की मांग से डरी युविका चौधरी, गलती सुधारने के लिए उठाया ये बड़ा कदम

बिग बॉस के इस मशहूर कंटेस्टेंट ने पूरा किया एजाज और गौहर खान को दिया वादा, ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -