जान्हवी कपूर से पैपराजी ने दोबारा पोज देने लिए कहा तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब, वायरल हो गया VIDEO
जान्हवी कपूर से पैपराजी ने दोबारा पोज देने लिए कहा तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब, वायरल हो गया VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने बृहस्पतिवार रात मुंबई के एक इवेंट में शामिल हुई। इस के चलते एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में जान्हवी ब्लैक ऑफ-शोल्डर ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इस के चलते जान्हवी कपूर से पैपराजी ने फोटो लेने के लिए रिक्वेस्ट की, हालांकि जान्हवी कपूर ने उन्हें पोज देने से मना कर दिया।

वीडियो में जान्हवी ब्लैक ऑउटफिट में पैपराजी को पोज दे रही हैं। न्यूड मेकअप मैचिंग हील्स में जान्हवी बहुत ग्लैमरस लग रही हैं। जैसे ही वह जाने लगीं मीडिया वालों ने उन्हें रुकने के लिए बोला। वो बोलते हैं- जान्हवी जी रुको ना ,वीडियो अभी रोल हुआ है। हालांकि, जान्हवी ने दोबारा फोटो खिंचवाने से मना कर दिया तथा बस इतना कहा- मेरी गलती नहीं है, आपकी गलती है। फिर वह मुस्कुराई, हाथ हिलाया और चली गईं।

वही बात यदि जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की करे तो वह जल्दी ही जूनियर एनटीआर की फिल्म दोबारा से टॉलीवुड डेब्यू करेंगी। यह फिल्म अगले वर्ष 5 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये जूनियर एनटीआर की पहली सोलो पैन इंडिया फिल्म है, जिसे तेलुगु के साथ-साथ तमिल, हिंदी, कन्नड़ एवं मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। इसके अतिरिक्त जान्हवी के पास 'मिस्टर एंड मिसेज माही, बड़े मियां छोटे मियां और रोशन मैथ्यू और गुलशन देवैया के साथ फिल्म उलझ भी पाइप लाइन में है।

रिलीज हुआ 'सैम बहादुर' का टीजर, विक्की कौशल के अंदाज ने जीता फैंस का दिल

'दूध जलेबी खाएंगे, खंडवा में बस जाएंगे' कहने वाले किशोर कुमार की ऑडोटोरियम में रखी इन धूल खाती तस्वीरों का जिम्मेदार कौन...?

इमरान हाशमी संग इंटीमेट सीन पर बोलीं एक्ट्रेस- 'मेरे मन में चल रहा था कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -