जब जेनिफर एनिस्टन हॉलीवुड छोड़ने के लिए है तैयार
जब जेनिफर एनिस्टन हॉलीवुड छोड़ने के लिए है तैयार
Share:

दोस्तों प्रसिद्ध जेनिफर एनिस्टन हॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों की मांग की है। दिवा के पास अपनी प्रतिभा और परिश्रम की मात्रा देने वाली परियोजनाओं का एक समूह है। जबकि वह निश्चित रूप से फ्रेंड्स में अपनी करामाती भूमिका के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने 'द मॉर्निंग शो' में अपने प्रदर्शन से सिर मुड़ाया। हालांकि, अभिनेत्री ने अब प्रदर्शित किया है कि उसके जीवन में एक बिंदु था जब उसने लगभग हॉलीवुड छोड़ने का सोचा था। HeartRadio के पोडकास्ट "स्मार्टलेस" पर आते हुए, जेनिफर ने दूसरे को याद किया और बताया कि इससे पहले कि वह 'द मॉर्निंग शो' में आए, रीज़ विदरस्पून अभिनीत थी।

एनिस्टन ने स्वीकार किया कि वह एक परियोजना में कूद पड़ीं और एक नायाब भूमिका निभाई जिसने उन्हें सूखा दिया, जिससे उन्होंने अभिनय के अपने करियर को छोड़ दिया। "मैं ऐसा था, 'वाह, कि मेरे से जीवन को चूसा, और मुझे नहीं पता कि क्या यह मेरी दिलचस्पी है," उसने पॉडकास्ट पर मेजबान को बताया। "यह एक अप्रस्तुत परियोजना थी, हम सभी उनमें से एक हिस्सा रहे हैं, आप हमेशा कहते हैं:" मैं फिर कभी नहीं आऊंगा! फिर कभी नहीं! मैं एक शुरुआत की तारीख में कभी नहीं लौटूंगा!''

अभिनेत्री ने कहा कि परियोजना की पटकथा "तैयार नहीं थी" और वह तीन महीने तक परियोजना से जुड़ी रही। हालांकि, प्रशंसकों को खुशी है कि उसने अपने अभिनय के जूते पकड़ने और 'द मॉर्निंग शो' में एक शक्तिशाली प्रदर्शन देने का विकल्प चुना। जेनिफर को एक ड्रामा सीरीज़ में फीमेल एक्टर द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए एसएजी अवार्ड 2020 प्राप्त हुआ। हालांकि, स्टार ने खुद को कभी भी उद्योग छोड़ने के लिए नहीं देखा, जेनिफर ने स्वीकार किया कि यदि उन्होंने कभी अभिनय छोड़ने का फैसला किया तो वह इंटीरियर डिज़ाइनिंग में अपना करियर देखती हैं।

निकोल ने बेटे के साथ शेयर की फोटोजजॉन सीना ने फास्ट एंड फ्यूरियस को लेकर कही ये बात

नहीं रही हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हेलेन रेड्डी, 78 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है फिल्म बोरत की अगली कड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -