इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है फिल्म बोरत की अगली कड़ी
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है फिल्म बोरत की अगली कड़ी
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका में राष्ट्रपति चुनावों से आगे, उनके आसपास की कई नई फिल्में डिजिटल रूप से जारी की जाएंगी। और अब, Borat वापस आ गया है। सच्चा बैरन कोहेन ने अपनी 2006 की फिल्म बोराट: कल्चरल लर्निंग ऑफ अमेरिका फॉर मेक बेनिफिट ग्लोरियस नेशन ऑफ कजाकिस्तान और प्रमुख डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की अगली कड़ी को अमेरिकी चुनाव से पहले रिलीज करने की योजना बनाई है। स्ट्रीमिंग की दिग्गज कंपनी ने मंगलवार को पुष्टि की कि उसने फिल्म के लिए दुनिया भर में अधिकार हासिल कर लिया है। कथित तौर पर इसका शीर्षक है: बोरत: पोर्नोग्राफिक मंकी गिफ्ट ऑफ वाइस प्रीमियर मिखाइल पेंस को कजाकिस्तान का हाल ही में कम किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स ने परियोजना के बारे में पूरी गर्मियों के समय में मजबूती से एकत्र किया है क्योंकि इसे कोरोनावायरस वायरस महामारी के दौरान गुप्त रूप से फिल्माया गया था। जुलाई की शुरुआत में, रूडी गिउलिआनी ने एक साक्षात्कार के बाद सच्चा बैरन कोहेन पर पुलिस को बुलाया जिसमें कोहेन चरित्र में उभरा। गिउलिआनी ने पेज सिक्स कहा: “यह आदमी एक पागल पहनने में आता है, मैं जो कहूंगा वह एक गुलाबी ट्रांसजेंडर पोशाक थी। यह गुलाबी रंग की बिकिनी थी, जिसमें फीता था।"

वही जून में, कोहेन ओलंपिया, वॉशिंगटन में दूर-दराज़ की रैली में पहुंचे, जो इस आयोजन का प्रायोजक था। उन्होंने नस्लीय रूप से चार्ज किए गए एकल में भीड़ का नेतृत्व किया। सच्चा बैरन कोहेन ने एक काल्पनिक कज़ाख पत्रकार, बोरत सागडीयेव के चरित्र की उत्पत्ति अपनी श्रृंखला दा अली शो में की थी। लैरी चार्ल्स द्वारा निर्देशित 2006 की फिल्म ने दुनिया भर में 262 मिलियन डॉलर की कमाई की और इसे सर्वश्रेष्ठ रूपांतरित पटकथा के लिए नामांकित किया गया।

'द लायन किंग' की अगली कड़ी को लेकर काम हुआ शुरू, निर्देशक ने दी जानकारी

लियोनार्डो डिकैप्रियो और सेलेना गोमेज़ ने आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए किया सहयोग

Beyonce के युवा प्रशंसक ने एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -